×

Swara Bhaskar का चौंकाने वाला खुलासा: पति फहाद अहमद को पहले से है एक बच्चा, यहां देखें तस्वीर

Swara Bhaskar Pregnancy: अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 12:16 PM GMT
Swara Bhaskar का चौंकाने वाला खुलासा: पति फहाद अहमद को पहले से है एक बच्चा, यहां देखें तस्वीर
X
Swara Bhaskar Pregnancy (Photo- Social Media)
Swara Bhaskar Pregnancy: अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं। उन्होंने जून महीने की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाईयां मिली थी। स्वरा भास्कर एक तरफ जहां अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी(Pregnancy) को एंजॉय कर रहीं हैं, वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने पति फहाद अहमद (Fahad Ahmad) को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है।

पति फहाद अहमद को पहले से है एक बच्चा

स्वरा भास्कर द्वारा सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया गया एक पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, दरअसल इस पोस्ट में स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान आप भी सोच में पड़ जायेंगे। स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और इसी के साथ ही उन्होंने अपने पति फहाद अहमद के पहले बच्चे का जिक्र किया। जी हां!! जहां एक तरफ स्वरा भास्कर, फहाद अहमद के पहले बच्चे की मां बनने जा रहीं हैं, वहीं अब स्वरा ने बताया कि पति फहाद अहमद का पहले से ही एक बच्चा है।

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पति फहाद अहमद के पहले बच्चे का जिक्र अपने लेटेस्ट पोस्ट में किया। दरअसल उन्होंने बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में बताया कि वह अपने आने वाले बेबी की तैयारियों में जुट गईं हैं, उन्होंने अपने बेबी के लिए पालना मंगाया, लेकिन फहाद के पहले बच्चे ने इसपर पहले ही कब्जा कर लिया है। जी हां!! यकीनन आप जानना चाह रहें होंगे कि फहाद का पहला बच्चा कौन है, तो हम बता दें कि ये उनकी कैट है, जो होने वाले बेबी के पालने में कब्जा जमाए बैठी है। स्वरा भास्कर ने खुद पति को टैग कर बिल्ली (Cat) को फहाद का पहला बच्चा कहा है।
View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा भास्कर के चेहरे पर दिखाई दिया प्रेग्नेंसी ग्लो

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बेबी बंप Swara Bhaskar Baby Bump) फ्लांट करते हुए अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं हैं। नो मेकअप लुक में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रही है। स्वरा भास्कर ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में फहाद का पहला बच्चा यानी कि बिल्ली पालने में बड़े ही प्यार से लेटी नजर आ रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story