×

Swara Bhaskar Pregnancy: स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लांट करते हुए सुनाई खुशखबरी

Swara Bhaskar Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर पिछले दिनों की खबरें आईं थीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अब आज अभिनेत्री ने खुद खुलासा कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 12:25 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 1:00 PM GMT)
Swara Bhaskar Pregnancy: स्वरा भास्कर बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लांट करते हुए सुनाई खुशखबरी
X
Swara Bhaskar Pregnancy (Photo- Social Media)
Swara Bhaskar Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को लेकर पिछले दिनों की खबरें आईं थीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अब आज अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है। जी हां! उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की और अपने खिलाफ उड़ रहीं प्रेग्नेंसी की खबरों को सच करार कर दिया।

स्वरा भास्कर के घर गूंजेगी किलकारी

स्वरा भास्कर ने शादी के तीन महीने बाद ही अपने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है। एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अपने शौहर फहद अहमद के साथ अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ही स्वरा भास्कर ने अपनी जिंदगी में आने वाली इस खुशी का ऐलान किया।

कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बेबी बंप वाली तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा। स्वरा भास्कर ने कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का जवाब एक साथ मिल जाता है...जैसा कि अब हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रख रहे हैं, तो हम धन्य, आभारी, उत्साहित (और क्लूलेस) महसूस कर रहे हैं।" इसी के साथ स्वरा भास्कर ने अपना डिलीवरी मंथ का भी खुलासा कर दिया। जी हां!! स्वरा भास्कर का डिलीवरी मंथ अक्टूबर है।

बधाइयों का लगा तांता

स्वरा भास्कर ने प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज सोशल मीडिया पर दी। जैसे ही एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी सुनाई सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स, फैंस समेत बॉलीवुड के भी तमाम एक्टर्स स्वरा को जमकर बधाई दे रहें हैं।

फरवरी में शादी के बंधन में बंधी थीं स्वरा भास्कर

बताते चलें कि स्वरा भास्कर इसी साल अपने प्यार फहद अहमद से शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों ने फरवरी में शादी की थी, उस दौरान शादी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाईं हुईं थीं। वहीं शादी के कुछ महीने बाद खबरें आईं कि स्वरा और फहद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं और अब स्वरा ने अपने इस पोस्ट के जरिए इस खबर को सच करार कर दिया। शादी के तीन महीने बाद स्वरा और फहद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story