×

Swara Bhasker Wedding Reception photos: पिंक लहंगा पहन स्वरा ने सैंया जी संग दिए रोमांटिक पोज, वायरल हुई तस्वीरें

Swara Bhasker Wedding Reception photos: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 March 2023 2:34 PM GMT
Swara Bhasker Wedding Reception photos: पिंक लहंगा पहन स्वरा ने सैंया जी संग दिए रोमांटिक पोज, वायरल हुई तस्वीरें
X
Swara Bhasker (Image Credit: Instagram)

Swara Bhasker Wedding Reception photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी 2023 को 'विशेष विवाह अधिनियम' के तहत फहद अहमद संग कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने 13 मार्च 2023 को एक पारंपरिक तेलुगु विवाह समारोह में शादी रचाई।

स्वरा भास्कर ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीरें

कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच स्वरा और फहद के रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें कपल एक से बढ़कर एक पोज दे रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की ये तस्वीरें...

अपने खास दिन के लिए स्वरा ने रेड कलर का लहंगा चुना था, जिसमें सुनहरे रंग की कढ़ाई और क्रिस्टल का काम हुआ था। इसके साथ उन्होंने एक कंट्रास्ट पिंक ब्लाउज और एक चौड़े बॉर्डर वाले दुपट्टे को पेयर किया था, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं।

मोतियों से सजे नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और हैवी मेकअप में स्वरा काफी प्यारी लग रही थीं।

स्वरा के पति फहद के लुक की बात करें, तो उन्होंने सफेद पायजामे के साथ आइवरी और गोल्डन कलर की कढ़ाई वाला बंदगला सूट पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

इससे पहले, 16 मार्च 2023 को स्वरा ने अपनी कव्वाली नाइट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इस इवेंट के लिए कपल ने नीले रंग के आउटफिट को कैरी किया था।

इस शानदार शाम के लिए स्वरा एक डार्क नीले रंग के गोल्डन जरी प्रिंट वाले मखमली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे कॉन्ट्रास्टिंग ऑलिव ग्रीन-ह्यूड सिल्क दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

वहीं, फहद ने अपनी दुल्हन को नीले रंग के रेशम के कुर्ते में मैच किया था, जिसमें वह काफी डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग पायजामा और दोशाला के साथ पेयर किया था।

खैर, हम भी स्वरा और फहाद को उनके इस नई शुरुआत की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का रिसेप्शन लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story