×

Swatantrya Veer Savarkar ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस मचाया धमाल, की ताबड़तोड़ कमाई

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की हालिया रिलीज फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' बॉक्स ऑफिस खूब ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 March 2024 5:42 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 5:42 AM GMT)
Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3
X

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3 (Image Credit: Social Media)

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की हालिया रिलीज फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Movie Swatantrya Veer Savarkar) काफी चर्चा में है। फिल्म में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की एक्टिंग लोगों का खूब दिल जीत रही है। फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और कम बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं अब तक फिल्म कितनी कमाई कर चुकी है और फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन क्या है?

पहले दिन रेस में आगे है 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 3)

पहले दिन फिल्म ने 1.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। दूसरे दिन फिल्म की कमाई लगभग 2.25 करोड़ रुपये रही थी, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 3.30 करोड़ रुपये हो गया है। हिंदी बेल्ट के अलावा फिल्म मराठी बेल्ट में काफी शानदार कमाई कर रही है। वहीं तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें, तो दो दिन की कमाई देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म तीसरे दिन अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 2.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी हैं।


क्या फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की कहानी? (Swatantrya Veer Savarkar Story In Hindi)

बता दें कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें उनके यात्रा, संघर्ष और भारत की आजादी में उनके योगदान को दिखाया गया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर की भूमिका निभाई है। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म पर बात करते हुए बताया था कि वीर सावरकर भारत में सबसे ज्यादा गलत समझे जाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों में से एक हैं, लेकिन इस फिल्म की रिलीज के बाद लोगों को उनकी असल सच्चाई को जानने का मौका मिला है। ये फिल्म उस इतिहास को उजागर करती है, जो हमें स्कूल में नहीं पढ़ाया गया था। अगर आप 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का रिव्यू (Swatantrya Veer Savarkar Review In Hindi) जानना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें..

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कर दिखाया कमाल (Swatantrya Veer Savarkar Cast)

फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा ने जहां वीर सावरकर की भूमिका निभाई है, तो वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से अंकिता लोखंडे ने यह साबित कर दिखाया है कि वह वाकई कमाल की अदाकार हैं। बता दें कि फिल्म में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा, अमित सियाल जैसे दमदार कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। 25 करोड़ के बजट (Swatantrya Veer Savarkar Budget) में बनी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का निर्देशन रणदीप हुड्डा ने किया है। वहीं, फिल्म को जी स्टूडियोज आनंद पंडित, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित किया गया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story