×

Dheeraj Dhoopar: इस टेलीविजन हैंडसम हंक की चमक उठी किस्मत, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, सुन खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

Dheeraj Dhoopar OTT Debut: अभिनेता धीरज धूपर का नाम टेलीविजन के सबसे हैंडसम हंक एक्टर्स में गिना जाता है। वह अपने लुक और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं। वैसे तो धीरज धूपर इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहें हैं, हालांकि अब उन्हें लेकर जो खबर आ रही है उसे सुन उनके फैंस के चेहरे खिल उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 7:04 AM GMT
Dheeraj Dhoopar: इस टेलीविजन हैंडसम हंक की चमक उठी किस्मत, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, सुन खिल उठेंगे फैंस के चेहरे
X
Dheeraj Dhoopar OTT Debut (Photo- Social Media)
Dheeraj Dhoopar OTT Debut: अभिनेता धीरज धूपर का नाम टेलीविजन के सबसे हैंडसम हंक एक्टर्स में गिना जाता है। वह अपने लुक और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं। वैसे तो धीरज धूपर इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहें हैं, हालांकि अब उन्हें लेकर जो खबर आ रही है उसे सुन उनके फैंस के चेहरे खिल उठेंगे। जी हां!!

ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं धीरज धूपर

अभिनेता धीरज धूपर बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहें हैं, उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसपर मेकर्स ने मुहर भी लगा दी है। धीरज धूपर के ओटीटी पर डेब्यू करने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

ये है धीरज धूपर की डेब्यू सीरीज का नाम

धीरज धूपर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने की खबर ने उनके फैंस को बेहद उत्साहित कर दिया है। अब आपको उनके ओटीटी डेब्यू सीरीज के बारे में विस्तार से बताएं तो इस सीरीज का नाम "तत्लुबाज" है, जिसमें धीरज धूपर के अलावा नरगिस फाखरी और दिव्या अग्रवाल भी लीड रोल में होंगे। वहीं जीशान कादरी भी सीरीज में एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

ये करेंगे सीरीज का निर्देशन

धीरज धूपर, नरगिस फाखरी और दिव्या अग्रवाल की अपकमिंग सीरीज "तत्लुबाज" का निर्देशन डायरेक्टर विभु कश्यप करेंगे और वहीं इसे 9PM फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। सीरीज की कहानी को लेकर अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। वहीं धीरज कपूर के फैंस उन्हें ओटीटी डेब्यू के लिए उन्हें जमकर बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

धीरज धूपर वर्कफ्रंट

अभिनेता धीरज धूपर टेलीविजन इंडस्ट्री के किंग हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह आखिरी बात कलर के शो "शेरदिल शेरगिल" में नजर आए थे, हालांकि यह शो ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story