×

Television Producer Asit Modi: बड़ी खबर! तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर पर आन पड़ी मुसीबत, क्या है मामला जानें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Producer Asit Modi: टेलीविजन के बेहद ही ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल खबरों के मुताबिक असित मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है|

Shivani Tiwari
Published on: 20 Jun 2023 8:14 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 8:47 AM GMT)
Television Producer Asit Modi: बड़ी खबर! तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर पर आन पड़ी मुसीबत, क्या है मामला जानें
X
Television Producer Asit Modi (Photo- Social Media)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Producer Asit Modi: टेलीविजन के बेहद ही ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के प्रोड्यूसर असित मोदी को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल खबरों के मुताबिक असित मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, और ये एफआईआर "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की एक एक्ट्रेस ने खुद उनके खिलाफ दर्ज करवाई है।

शो की एक एक्ट्रेस ने असित मोदी पर लगाया गंभीर आरोप

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो किसी न किसी कारणवश अक्सर चर्चा में बना रहता है, खासतौर पर यह शो विवादों के चलते सुर्खियों में रहता है, अबतक कई एक्टर्स शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं, वहीं अब फिर लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के प्रोड्यूसर पर शो की एक एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया है।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने लगाया रेप का आरोप

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर रेप का आरोप लगाया है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने सिर्फ असित मोदी पर नहीं बल्कि सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर भी रेप का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक तीनों के खिलाफ 354 और 509 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक किसी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया है। अब देखना होगा कि प्रोड्यूसर असित मोदी को क्या मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

अक्सर विवादों से घिरा रहता है यह शो

शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, खासतौर पर यह शो बच्चों के बीच काफी पॉपुलर है। जहां शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं वहीं दूसरी ओर यह शो अक्सर विवादों से घिरा रहता है, अबतक शो के ही कई एक्टर्स शो के प्रोड्यूसर पर बड़े-बड़े इल्जाम लगा चुके हैं, और कई एक्टर्स शो को छोड़कर जा भी चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story