×

Popular Television Shows: जुलाई में बंद हो रहा द कपिल शर्मा शो से लेकर ये चर्चित टेलीविजन सीरियल, लगने वाला है तगड़ा झटका

Popular Television Shows: बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, सभी की अपनी-अपनी अलग ऑडियंस हैं। अगर बात छोटे पर्दे की जाए तो वहां पर इतने चैनल हैं और उनसब पर अलग-अलग जॉनरा वाले शोज आते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2023 2:37 AM GMT
Popular Television Shows: जुलाई में बंद हो रहा द कपिल शर्मा शो से लेकर ये चर्चित टेलीविजन सीरियल, लगने वाला है तगड़ा झटका
X
Popular Television Shows (Photo- Social Media)
Popular Television Shows: बड़ा पर्दा हो या छोटा पर्दा, सभी की अपनी-अपनी अलग ऑडियंस हैं। अगर बात छोटे पर्दे की जाए तो वहां पर इतने चैनल हैं और उनसब पर अलग-अलग जॉनरा वाले शोज आते हैं। कॉमेडी, ड्रामा, स्टंट, सास-बहू समेत ना जाने कितने शोज भरी भरकम ऑडियंस को एंटरटेन कर रहें हैं, वहीं हर शो की भी अपनी एक अलग ऑडियंस है। जब भी कोई शो शुरू होता है तो धीरे-धीरे कर उसकी एक मैसिव फैन फॉलोइंग बन जाती है और फिर जब खबर आती है कि उनका फेवरेट शो अब बंद होने जा रहा है तो दर्शक बुरी तरह टूट जाते हैं, क्योंकि वे उसके आदी हो चुके हैं, उनकी डेली लाइफ का वो हिस्सा बन चुका होता है। फिलहाल अब हम इस खबर में ऐसे ही कुछ टेलीविजन शोज के नाम बताने जा रहें हैं जो इसी महीने में ऑफ एयर होने जा रहें हैं।

द कपिल शर्मा शो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो "द कपिल शर्मा शो" इसी महीने दर्शकों को टाटा बाय बाय कहने जा रहा है। जी हां कपिल शर्मा खुद इसकी जानकारी दे चुके हैं। कपिल शर्मा का यह शो इसलिए बंद हो रहा है क्योंकि कॉमेडियन यूएसए टूर पर जा रहें हैं।

मेरी सास भूत है

स्टार भारत का शो "मेरी सास भूत है" इसी महीने में बंद हो जायेगा। इसका पहला एपिसोड 23 जनवरी 2023 को प्रसारित हुआ है और खराब टीआरपी की वजह से मेकर्स ने शो को बंद करने मां फैसला ले लिया है।

सपनों की छलांग

टेलीविजन शो "सपनों की छलांग" भी जुलाई महीने में ही ऑफ एयर हो जायेगा। यह सोनी टीवी पर आता है, इसका पहला एपिसोड अप्रैल महीने में टेलीकास्ट किया गया था। इस है में मेघा रे, कशिश पॉल दुग्गल और सिमरन तोमर मुख्य किरदार में हैं। इस शो को भी दर्शकों से उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली, जिसके चलते अब यह दर्शकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है।

मैं हूं अपराजिता

शो "मैं हूं अपराजिता" जी टीवी पर प्रसारित होता है। इस शो में श्वेता तिवारी और मानव गोहिल लीड रोल में नजर आते हैं। श्वेता तिवारी जैसी शानदार कलाकार होने के बाद भी शो की टीआरपी कुछ खास नहीं रही, जिसके चलते इस शो पर ताला लगने वाला है।

धीरे-धीरे से

"धीरे-धीरे से" में रीना कपूर और राहिल आजम मुख्य किरदार में हैं, हालांकि शो की कहानी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब नहीं हो पाई, जिसके चलते यह शो भी इसी महीने को अलविदा कह देगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story