×

Television News: जी टीवी के सीरियल "मीत बदलेगी दुनिया की रीत" के सेट पर लगी आग, यहां पढ़े डिटेल

Meet Badlegi Duniya Ki Reet: टेलीविजन इंडस्ट्री की गलियारों से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां!! दरअसल जी टीवी के चर्चित शो "मीत बदलेगी दुनिया की रीत" के सेट पर आग लग गई है|

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 1:18 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 1:44 PM GMT)
Television News: जी टीवी के सीरियल मीत बदलेगी दुनिया की रीत के सेट पर लगी आग, यहां पढ़े डिटेल
X
Meet Badlegi Duniya Ki Reet (Photo- Social Media)

Meet Badlegi Duniya Ki Reet: टेलीविजन इंडस्ट्री की गलियारों से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां!! दरअसल जी टीवी के चर्चित शो "मीत बदलेगी दुनिया की रीत" के सेट पर आग लग गई है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार शो की पूरी कास्ट और क्रू सुरक्षित है।

इस वजह से लगी आग

यह पहली बार नहीं है जब किसी टेलीविजन शो के सेट पर आग लगी हो, महीनों पहले ही स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो "गुम है किसी के प्यार में" के सेट पर भी भीषण आग लग गई थी, और पूरा सेट मिनटों में जल कर राख हो गया था। वहीं अब खबर आ रही है कि " मीत बदलेगी दुनिया की रीत" भी आग लग गई और इसकी वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

कास्ट और क्रू है सुरक्षित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग लगते ही उस समय सेट पर मौजूद शो की पूरी टीम को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, और सभी पूरी तरह सेफ हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेता सुशील सिंह जो इस शो में सरकार का किरदार निभा रहें हैं, उनके मेकअप रूम का AC अचानक से ब्लास्ट हो गया और इसी के चलते सेट पर आग लगी। जब शो के सेट पर आग लगी इस वक्त शूटिंग चल ही रही थी, और आनन फानन में सभी को सेट से बाहर निकाला गया।

शो नहीं हो रहा ऑफ एयर

बता दें कि पिछले कुछ समय से शो लेकर खबर आ रही थी कि यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अभी यह बंद नहीं होगा, बल्कि खबर है कि एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता शो में एंट्री करने वाली हैं। इस शो में एक्ट्रेस आशी सिंह और शगुन पांडे मुख्य किरदार में हैं, शो को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार मिलता है, अभी हाल ही में शो ने अपने 600 एपिसोड पूरे किए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story