×

पाकिस्तान को बड़ा झटका: TikTok स्टार ने परेशान होकर छोड़ा देश, बताई ये वजह

जन्नत मिर्जा पाकिस्तान में टिक-टॉक स्टार के रूप में काफी मशहूर हैं।  टिकटॉक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Oct 2020 4:23 AM GMT
पाकिस्तान को बड़ा झटका: TikTok स्टार ने परेशान होकर छोड़ा देश, बताई ये वजह
X
पाकिस्तान में टिक टॉक को बैन कर दिया गया है। जिससे कई यूजर दुखी हैं 22 साल की जन्नत के टिकटॉक पर 10 मिलियन फॉलोअर्स थे।

मुंबईः टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा हाल ही में पाकिस्तान से जापान शिफ्ट हो गई हैं। जन्नत पहली पाकिस्तानी यूजर हैं जिनके टिकटॉक पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जन्नत के जापान में शिफ्ट होने से फैन्स काफी परेशान हैं और वे चाहते हैं कि जन्नत जल्द पाकिस्तान आ जाएं। लेकिन जन्नत का कहना है कि पाकिस्तानी लोगों की मानसिकता खराब है इसलिए वह वापस नहीं आना चाहतीं।

जन्नत मिर्जा पाकिस्तान में टिक-टॉक स्टार के रूप में काफी मशहूर हैं। टिकटॉक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

यह पढ़ें...Bigg Boss में भोजपुरी तड़का: इन स्टार्स ने मचाया धमाल, एक ने जीती ट्रॉफी

टिकटॉक पर 10 मिलियन फॉलोअर्स

बता दें, हाल पाकिस्तान में टिक टॉक को बैन कर दिया गया है। जिससे कई यूजर दुखी हैं 22 साल की जन्नत के टिकटॉक पर 10 मिलियन फॉलोअर्स थे। वहीं इंस्टाग्राम पर जन्नत के 1 मिलियन फॉलोअर हैं ऐसे में देश में टिकटॉक बैन होने के बाद जन्नत मिर्जा ने देश छोड़ने का ऐलान किया है। लेकिन, उनके इस फैसले से उनके फैन काफी दुखी लग रहे हैं।

जब पाकिस्तान में टिकटॉक बैन

जन्नत के इस फैसले के बाद वह हर तरफ चर्चा में छाई हैं। कोई उनके इस फैसले की तारीफ कर रहा है तो कोई देश के नाम पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की है जन्नत ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए बताया था कि जब पाकिस्तान में टिकटॉक बैन हुआ, वह जापान में थीं और अब उन्होंने यहीं शिफ्ट होने का मन बना लिया है। पहले टिकटॉक बैन होने पर जन्नत ने कहा था, कि वो चाहती है कि टिकटॉक बैन हो लेकिन इसे पर्मानेंट बेसिस पर बैन नहीं होना चाहिए।

यह पढ़ें...बलियाकांडः मुख्य आरोपी की पेशी आज, भारी सुरक्षा में पहुंचेगा धीरेंद्र, छावनी बनी कोर्ट

कई लोगों की रोजी-रोटी भी इस एप्लिकेशन से चलती है और इस एप के चलते कई नए टैलेंटेड लोगों के बारे में पता चलता है। जन्नत मिर्जा ने कहा था कि इस एप्लिकेशन को लेकर कुछ जरूरी कदम उठाने के बाद बैन को हटाया जा सकता है।

टिकटॉक समेत 59 ऐप्स भारत में भी बैन हो गए है। टिकटॉक के जरिए कई टैलेंट को देश-दुनिया में पहचान मिली है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story