बलियाकांडः मुख्य आरोपी की पेशी आज, भारी सुरक्षा में पहुंचेगा धीरेंद्र, छावनी बनी कोर्ट

लखनऊ के पालीटेक्निक चौराहे के पास से रविवार को मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ उसे सड़क मार्ग से भारी सुरक्षा -व्यवस्था के बीच बलिया कोतवाली पहुंची।

Published by Shivani Awasthi Published: October 19, 2020 | 9:36 am
Modified: October 19, 2020 | 9:37 am
ballia firing case main accused dhirendra pratap-singh court hearing police-remand

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। बलिया के दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपित धीरेंद्र सिंह को लेकर पुलिस रविवार देर शाम बलिया कोतवाली पहुंची, जहां आज उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। इसके अलावा अधिकारियों के मौजूदगी में हुए दुस्साहसिक हत्याकांड में दो और आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस गोलीकांड में पुलिस को अब तक 08 नामजद आरोपितों में से 05 को तथा 25 अज्ञात आरोपितों में से 05 को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

बलियाकांड गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह की पेशी

राजधानी लखनऊ के पालीटेक्निक चौराहे के पास से रविवार को मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार करने के बाद एसटीएफ उसे सड़क मार्ग से भारी सुरक्षा -व्यवस्था के बीच बलिया कोतवाली पहुंची। एसटीएफ ने धीरेंद्र सिंह को बलिया कोतवाली में मौजूद डीआईजी सुभाष चंद दुबे व एसपी देवेंद्र नाथ के सुपर्द किया, जिसके बाद उसे हवालात में बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

अब सोमवार को यानी आज धीरेंद्र की न्यायालय में पेशी होगी। इस दौरान धीरेंद्र सिंह की निगरानी के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। जिसमे 11 इंस्पेक्टर, 60 दीवान, दो सौ सिपाही व 40 महिला कांस्टेबलों की ड्यूटी लगाई गई है।

Dhirendra Singh

बीती रात हुआ था गिरफ्तार, परिवार ने बताया -जान का खतरा

बता दे कि दुर्जनपुर गांव में हुए इस हत्याकांड के दो और आरोपितों को रविवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह को एसटीएफ ने सुबह लखनऊ में गिरफ्तार किया था। दोपहर में बलिया पुलिस ने नामजद दो अन्य आरोपितों संतोष यादव व अमरजीत यादव को कोतवाली के वैशाली क्षेत्र से पकड़ा था।

Ballia-case

ये भी पढ़ेंः बलिया कांड: MLA को नेतृत्व की सख्त हिदायत, अनर्गल बयानबाजी बंद करने को कहा

देर शाम अज्ञात आरोपितों में उपेंद्र चैधरी व संदीप वर्मा को दुर्जनपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने घटना के दौरान घायल होकर अस्पताल में भर्ती धर्मेन्द्र सिंह व अजय सिंह को भी आरोपित बनाते हुए जिला अस्पताल में ही हिरासत में ले लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App