×

नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?

 मंत्री अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने निकले थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने 'सड़क नहीं तो वोट नहीं' का नारा लगाते हुए घेराव कर दिया और जमकर हंगामा किया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Oct 2020 3:47 AM GMT
नीतीश के मंत्री पर बैन: बिहार की जनता ने गांव से खदेड़ा, बोले- घुसे कैसे..?
X
मंत्रीजी के साथ में रहे लोग गांव वालों को समझाने की कोशिश कर रहे है गांव वालों के आगे उनकी एक नहीं चलती।

पटना बिहार में राजनीति हलचल तेज हैं। चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। नेतागण अपने अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे है। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। कहीं इनको जनता का समर्थन मिल रहा है तो कहीं जनता ने नकार दिया है। कुछ ऐसा ही विरोध का एक मामला समस्तीपुर में सामने आया है। यहां बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी को वोट मांगते समय काफी विरोध का सामना करना पड़ा।

मंत्री से गाली-गलौज

समस्तीपुर में देखने को मिली, जहां बिहार सरकार के मंत्री जब वोट मांगने क्षेत्र में पहुंचे तो वहां की जनता ने उन्हें उल्टे पांव लौटा दिया। दरअसल, बिहार सरकार के मंत्री और समस्तीपुर के कल्याणपुर से विधायक महेश्वर हजारी जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे थे। उसी वक्त लोगों की नाराजगी ने उनकी फजीहत करा दी। गांव के कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए और उनसे काम का हिसाब मांगने लगे। साथ ही लोगों ने पूछा कि वह गांव में घुस कैसे आए। मामला समस्तीपुर के पूसा गांव का है।

mantri

यह पढ़ें...मूसलाधार बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, यहां बाढ़ से मची तबाही

मंत्रीजी के विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री महेश्वर हजारी को कुछ लोग अपने गांव से भगाते हुए नजर आ रहे हैं और ऊंची आवाज में बात करने के साथ ही गांव में न घुसने की हिदायत दे रहे हैं।



यह पढ़ें...सपा का चुनावी बिगुल: विधानसभा फतेह की तैयारियों में जुटी, आज से शुरू किया ये काम

लोगों का गुस्सा भड़का

जनता के बीच जाकर मंत्रीजी वोट की अपील कर रहे थे।इस दौरान लोगों का गुस्सा भड़क उठा और वे मंत्री से उनके काम का हिसाब मांगने लगे। साथ ही यह भी पूछा कि गांव में कैसे घुस गए?

इस वीडियो में मंत्रीजी के साथ में रहे लोग गांव वालों को समझाने की कोशिश कर रहे है गांव वालों के आगे उनकी एक नहीं चलती। विरोध कर रहे लोग बिजली, पानी और सड़क जैसी मूल समस्याओं को मंत्रीजी से सामने रख रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story