×

Cannes 2023: उर्वशी रौतेला के एक से एक लुक ने कर दिया है लोगों को हैरान, अब नीली लिपस्टिक लगा रेड कारपेट पर पहुंचीं

Urvashi Rautela At Cannes: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपना खूब जलवा दिखा रहीं हैं। जी हां!! दरअसल उर्वशी रौतेला फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 11:14 AM GMT
Cannes 2023: उर्वशी रौतेला के एक से एक लुक ने कर दिया है लोगों को हैरान, अब नीली लिपस्टिक लगा रेड कारपेट पर पहुंचीं
X
Urvashi Rautela At Cannes (Photo- Social Media)
Urvashi Rautela At Cannes: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपना खूब जलवा दिखा रहीं हैं। जी हां!! दरअसल उर्वशी रौतेला फ्रेंच रिवेरा में हो रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू हुआ है, और यह 27 मई तक चलने वाला है, वहीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहले ही दिन से दुनियाभर के सबसे बड़े इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं हैं।

लगातार चर्चा में है उर्वशी रौतेला का हर लुक

जैसा कि हमने आपको बताया उर्वशी रौतेला का हर लुक लगातार खबरों में बना हुआ है, और अब उनके लेटेस्ट लुक की भी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा की जा रही है। दरअसल उर्वशी कान्स फिल्म फेस्टिवल के अपने अबतक के हर लुक में कुछ का कुछ ऐसा अतरंगी कर रहीं हैं कि वो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जा रहा है। याद दिला दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला के छिपकली वाले लुक की जमकर चर्चा हुई थी, और अब उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक में भी कुछ ऐसा अतरंगी किया, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

उर्वशी रौतेला ने लगाई नीली लिपस्टिक

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल में लगातार अपने लुक को लेकर छाईं हुईं हैं, लेकिन इसी बीच उनका लेटेस्ट लुक कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गया है। उर्वशी रौतेला ने खुद कान्स से अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नीली कलर की लिपस्टिक लगाए दिखाई दे रहीं हैं। वहीं उर्वशी के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम और ब्लू कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ था और इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी, जो अलग से ही लोगों का ध्यान खींच रही थी।

ब्लू लिपस्टिक के चलते हो रहीं ट्रोल

उर्वशी रौतेला के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं, यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ाने लगे। एक यूजर ने लिखा, "डोरेमोन की बहन लग रही है।" दूसरे ने लिखा, "ये क्या हाल कर लिया ऋषभ पंत के चक्कर के।" तीसरे ने लिखा, "मुझे पता है आपके पेन की रिफिल खत्म हो गई थी और आप उसमें फूंक मार रहीं थीं।" वहीं एक अन्य ने तो उन्हें कार्टून ही कह दिया।

उर्वशी रौतेला Cannes लुक

उर्वशी रौतेला अपने अलग-अलग लुक से कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेर रहीं हैं। यहां देखें उनके कई लुक्स -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story