×

Cannes 2023: मृणाल ठाकुर के लुक आगे फीकी पड़ी सबकी चमक, देसी गर्ल बन लूट ले गईं महफिल

Mrunal thakur Cannes 2023: फ्रेंच रिवेरा में हो रहा कान फिल्म फेस्टिवल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हर किसी की निगाहें इसी फिल्म फेस्टिवल पर टिकी हुईं हैं। 16 मई से 27 मई तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के स्टार्स अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2023 7:33 PM GMT
Cannes 2023: मृणाल ठाकुर के लुक आगे फीकी पड़ी सबकी चमक, देसी गर्ल बन लूट ले गईं महफिल
X
Mrunal thakur Cannes 2023 (Photo- Social Media)
Mrunal thakur Cannes 2023: फ्रेंच रिवेरा में हो रहा कान फिल्म फेस्टिवल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हर किसी की निगाहें इसी फिल्म फेस्टिवल पर टिकी हुईं हैं। 16 मई से 27 मई तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के स्टार्स अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रहें हैं। सोशल मीडिया पर Cannes फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं और इसी बीच अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की भी कान्स फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं।

मृणाल ठाकुर ने लूट ली महफिल

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। अब उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में भी अपने खूबसूरत लुक से तहलका मचा दिया। मृणाल ठाकुर ने खुद ही कान फिल्म फेस्टिवल से अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनकी कातिल अदाएं फैंस के होश उड़ा दे रहीं हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल में मृणाल ठाकुर ने लगाया देसी तड़का

कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं लगभग सभी एक्ट्रेसेस अपने-अपने हुस्न का जलवा दिखाने में लगीं हुईं हैं, सारा अली खान से लेकर उर्वशी रौतेला तक इन सभी ने अपने खूबसूरत आउटफिट से हर किसी को हैरान कर दिया और अब अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का हाल भी कुछ ऐसा ही रहा, उनका लुक देख तो आप उनपर से नजरें ही नहीं हटा पाएंगे। उन्होंने अपने लुक को देसी तड़का देते हुए बेहद ही खास बनाया है।
मृणाल के लुक की बात करें तो उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार शिमरी साड़ी पहन शिरकत की और वह जैसी ही वहां पहुंचीं उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। शिमरी साड़ी में बाल को ओपन किए हुए मृणाल ठाकुर बला ही खूबसूरत लग रहीं थीं। मृणाल की यह आउटफिट फाल्गुनी और शेन पिकॉक द्वारा डिजाइन की गई थी।

मृणाल के लुक पर फिदा हुए फैंस

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का इतना स्टनिंग लुक देख फैंस से रहा नहीं जा रहा है और वे कमेंट पर एक्ट्रेस के लुक की जोरों शोरों से तारीफ कर रहें हैं।

ब्लैक आउटफिट में ढाया था कहर

बताते चलें कि मृणाल ठाकुर ने अपने इस स्टनिंग लुक से पहले कान फिल्म फेस्टिवल में अपना बेहद हॉट अंदाज भी दिखाया था। ब्लैक आउटफिट में मृणाल ने तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर भी तबाही मचा दी थी, वहीं उनके पोज और एक्सप्रेशन बेहद किलर थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story