×

Mrunal Thakur Bikini Photo: बिकिनी पहने मृणाल ठाकुर ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अंदाज, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

Mrunal Thakur Bikini Photo: छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत कर, आज बड़े पर्दे पर राज कर रहीं मृणाल ठाकुल की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जो आग की तरह तेजी से इंटरनेट की दुनियां में छा गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2023 4:37 PM GMT
Mrunal Thakur Bikini Photo: बिकिनी पहने मृणाल ठाकुर ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड अंदाज, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें
X
Mrunal Thakur in Bikini
Mrunal Thakur Bikini Photo: छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत कर, आज बड़े पर्दे पर राज कर रहीं मृणाल ठाकुल की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जो आग की तरह तेजी से इंटरनेट की दुनियां में छा गईं हैं। वहीं मृणाल का इतना हॉट अंदाज देख फैंस Gaga हो गए हैं।

मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया नया पोस्ट

मृणाल ठाकुर को उनके शानदार काम के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन साथ ही वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को भी लेकर लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। मृणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें 8.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा में आ गईं हैं।

बिकिनी में फोटो शेयर कर मृणाल ने बढ़ाया तापमान

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी पूरी 10 तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके वेकेशन की हैं। इन तस्वीरों में मृणाल का हॉट अंदाज से लेकर खूबसूरत अंदाज भी देखने को मिल रहा है। इन 10 तस्वीरों में से दो फोटो में मृणाल का बेहद हॉट अवतार दिखाई दे रहा है, जिसे देख नेटीजेंस की चीखें निकल गईं हैं। ब्लू कलर की बिकिनी पहने एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लांट कर रहीं हैं। मृणाल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा है कर दिया है, वहीं फैंस भी धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं।
देखें आप भी -

मृणाल ठाकुर वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। अबतक वह बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म "गुमराह" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं। इस फिल्म को वर्धन केतकर ने डायरेक्ट किया है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदार में है। ये फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा उनके पास "पिप्पा", "पूजा मेरी जान" और "आंख मिचोली" जैसी फिल्में भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story