×

Mrunal Thakur: अभिनेत्री ने पहनी 16 हजार की साड़ी, साड़ी में ये नारी सबको कर रही दीवाना

Mrunal Thakur: जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स महंगे और आलीशान बंगलों की तरफ आकर्षित हो रहें हैं वहीं कुछ सेलेब्स अपने महंगे एक्सेसरीज और ड्रेसेज पर पर भी दिल खोल कर खर्च करते नजर आ दें हैं।

Anushka Rati
Published on: 1 Aug 2022 4:54 PM GMT
Mrunal Thakur: अभिनेत्री ने पहनी 16 हजार की साड़ी, साड़ी में ये नारी सबको कर रही दीवाना
X

Mrunal Thakur slaying in Ethenic ( image: social media )

Mrunal Thakur: जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स महंगे और आलीशान बंगलों की तरफ आकर्षित हो रहें हैं वहीं कुछ सेलेब्स अपने महंगे एक्सेसरीज और ड्रेसेज पर पर भी दिल खोल कर खर्च करते नजर आ दें हैं। फिल्म "जर्सी" में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर ने अपने एथेनिक अवतार के आकर्षण का परिचय दिया क्योंकि वह सीता रामम के प्रचार के लिए एक सुंदर मुद्रित साड़ी में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं।

मृणाल ठाकुर, जो वर्तमान में सलमान के साथ अपनी आगामी फिल्म सीता रामम के प्रचार में व्यस्त हैं, एक सार्टोरियल कम्पेटिंग में हैं। इस डीवा ने एथनिक सिल्हूट में बैक-टू-बैक स्टेलथेबल और स्टाइलिश लुक से अपने फैंस को काफी प्रभावित किया है। एथनिक फैशन की बात हो तो कोई भी साड़ियों को मिस नहीं कर सकता है, है ना? और, मृणाल ने अपने देसी गर्ल पल के साथ एक आकर्षक और सुंदर साड़ी में सभी का दिल चुरा लिया।

मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दिल चुराने वाली हरे रंग की साड़ी पहने अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट कीं। सुंदर फ्लावर पैटर्न के एक ज्यामितीय नाटक की विशेषता, छह गज एक आराम और ठाठ खिंचाव चिल्लाया। हमें जोड़ना होगा, हम सब देखने के लिए दिल हैं!

मृणाल ने जो साड़ी पहनी है वह लेबल अनीता डोंगरे की है। लाइम ग्रीन कलर का एक आकर्षक स्लीवलेस ब्लाउज़ जिसे उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए चुना है।

जहां तक साड़ी का सवाल है, लाइट ड्रेप को सुंदर प्रिंटेड डिटेल्स में लपेटा गया था। यह एक दिन के लिए या आने वाले त्यौहारों के मौसम के लिए एक आदर्श पिक है। आप इसे भारी गहनों के संयोजन के साथ जोड़ सकते हैं या सूक्ष्म खिंचाव को सुंदर सामान के साथ बरकरार रख सकते हैं। मृणाल ने दूसरा रास्ता अपनाया।

उसने बस स्टेटमेंट ईयररिंग्स की एक जोड़ी पहनी और छह गज के साथ जाने के लिए भारी गहनों को छोड़ दिया। यहां तक कि मेकअप भी सिंपल और फ्लॉलेस था। उसने सिर्फ परिभाषित भौहें, नग्न गुलाबी होंठ और थोड़ा सा ब्लश खेला। उसके खुले बाल, मुलायम लहरों में बहते हुए, जातीय आकर्षण में शामिल हो गए।

अगर आप मृणाल की साड़ी को अपने एथनिक वॉर्डरोब में शामिल करना चाहते हैं, तो इसकी कीमत आपको 16,900 रुपये होगी। यह डिजाइनर अनीता डोंगरे की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फिल्म सीता रामम कि इस अनटाइटल्ड फिल्म में सलमान खान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। यह 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story