×

Bigg Boss OTT 2 के घर में हर वक्त क्या चबाती रहती हैं Pooja Bhatt? आइए बताते हैं आपको

Bigg Boss OTT 2: अगर आप भी बिग बॉस के फैन है, तो आपने एक्ट्रेस पूजा भट्ट का हर टाइम कुछ चबाते हुए जरूर देखा होगा। आइए आपको बताते हैं वो हर टाइम क्या चबाती रहती हैं?

Ruchi Jha
Published on: 4 Aug 2023 8:56 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 के घर में हर वक्त क्या चबाती रहती हैं Pooja Bhatt? आइए बताते हैं आपको
X
Pooja Bhatt (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। हर कंटेस्टेंट शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है और पूजा भट्ट शुरुआत से ही शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रही हैं, लेकिन आपने अगर ध्यान दिया हो तो पूजा हर वक्त अपने मुंह में कुछ चबाती रहती हैं। आपके मन में भी यह सवाल जरूर आता होगा कि आखिर ये हर वक्त क्या खाती रहती हैं? आइए आज हम आपको बताते हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर होंगी पूजा?

'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में पूजा भट्ट एक बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और उम्र में भी सबसे बड़ी हैं। घर में किसी को लेकर बहस हो या फिर कोई भी मुद्दा क्यों ना हो पूजा भट्ट ने हर मुश्किल को काफी अच्छे से संभाला है, लेकिन अब पूजा बहुत जल्द शो से बाहर होने वाली है। जी हां...'टेलीचक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, पूजा भट्ट मेडिकल रीजन की वजह से शो से बाहर हो जाएंगी। ऐसे में अगर पूजा भट्ट घर से बाहर हो जाएंगी, तो सबसे बड़ा धक्का बेबिका को लगेगा, क्योंकि बेबिका पूजा भट्ट के सबसे ज्यादा करीब है।

हर वक्त क्या चबाती रहती हैं पूजा भट्ट?

आप भी कई बार सोचते होंगे कि पूजा भट्ट शो के दौरान हर वक्त क्या चबाती रहती हैं? दरअसल, पूजा भट्ट हर वक्त च्युइंग गम चबाती रहती हैं। हालांकि, वह ऐसा क्यों करती हैं यह तो उनके बाहर आने के बाद पता चलेगा।

पूजा भट्ट के पास घर में है फोन?

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश कहते हैं आज एलिमिनेशन है ना? इस पर पूजा कहती हैं आज एलिमिनेशन कैसे? आपको ये मेमो कहां से मिला? तो एल्विश कहते हैं कि मैंने गलती से ये फोन पर देख लिया।

तो पूजा कहती हैं ओह तो आपने फोन देख लिया। मैंने भूलकर बाहर छोड़ दिया था। तो एल्विश कहते हैं कि मैं आपकी कलरफुल चीजें देख रहा था, तो मैंने फोन देखा। बता दें कि बिग बॉस के घर में फोन लेकर जाना बिल्कुल मना है। ऐसे में अगर वाकई पूजा भट्ट के पास फोन है, तो यह बहुत गलत है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story