×

Etawah News: रामगोपाल ने बसपा पर दिया बड़ा बयान, मायावती को बताया बीजेपी की बी टीम

Etawah News: बोले-नगर निकाय चुनाव में सपा की एक बड़ी जीत होने जा रही है और इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। जनता का अब विश्वास भाजपा से उठता जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 1 May 2023 9:08 PM GMT
Etawah News: रामगोपाल ने बसपा पर दिया बड़ा बयान, मायावती को बताया बीजेपी की बी टीम
X
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की एक बड़ी जीत होने जा रही है और इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। जनता का अब विश्वास भारतीय जनता पार्टी से उठता जा रहा है।

बीजेपी पर भी साधा निशाना

इटावा में रामगोपाल यादव ने अपने आवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के बारे में जानकारी दी और बताया कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब सत्ता में थी तो समाजवादी पार्टी की सरकार ने वह काम किए जो अभी तक कि सरकार ने नहीं किए हैं। भारतीय जनता पार्टी विकास के नाम पर कोई भी काम नहीं करती है। यहां पर अभी तक कोई भी काम नहीं हुआ है। नगर निकाय चुनाव में हमारी जीत होगी, जहां भी हमारे प्रत्याशी नहीं जीते थे वहां भी अब की बार हमारे प्रत्याशी भी जीतेंगे, क्योंकि जनता ने अब समाजवादी पार्टी को लाने का इरादा बना दिया है और अब की बार नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत होगी।

मायावती को लेकर बोले रामगोपाल

रामगोपाल यादव ने बीएसपी प्रमुख मायावती को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मायावती नगर निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी। नगर निकाय चुनाव में बीएसपी को ज्यादा से ज्यादा 30 के करीब सीटें मिल सकती है। मायावती भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करती हैं इसीलिए मायावती बीजेपी की बी टीम हैं।

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को मिलेगी करारी हार

कर्नाटक में विधानसभा के चुनाव को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर निकालने का फैसला कर लिया है अब की बार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story