Etawah News: जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: एसपी सिटी ने बताया, वीडियो सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नगला भग्ग का है, जहां पर जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को पीटा है। पिटाई खाने वाले शख्स का पुलिस के द्वारा मेडिकल करवाया गया है और पुलिस टीम को जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 29 April 2023 8:23 PM GMT (Updated on: 29 April 2023 8:46 PM GMT)
Etawah News: जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को पीटा, वीडियो हुआ वायरल
X
इटावा में जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को पीटा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा से एक युवक को डंडों से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स हाथ में डंडा लेकर दूसरे शख्स को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी सिटी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए।

वायरल वीडियो में चाचा भतीजे को डंडे से पीटता दिखा

जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला भग्ग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स हाथ में डंडा लेकर दूसरे शख्स को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि हाथ में डंडा लिए सख्त पिटाई खा रहे युवक का चाचा है और चाचा से पीट रहा शख्स पीटने वाले का भतीजा है।

दोनों में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चला आ रहा था जिसको लेकर युवक अपने चाचा के घर पर पहुंचा और इसी दरमियान कुछ कहासुनी हो गई इसके बाद चाचा गुस्से में बाहर निकल कर आए और अपने भतीजे के ऊपर डंडे बरसाना शुरू कर दिया, जिससे युवक को कुछ चोटें भी आई हैं। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी सिटी ने जांच के आदेश दे दिए।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने दी जानकारी

चाचा के द्वारा भतीजे को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी सिटी कपिल देव ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि वीडियो सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नगला भग्ग का है जहां पर जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे को पीटा है। पिटाई खाने वाले शख्स का पुलिस के द्वारा मेडिकल करवाया गया है और पुलिस टीम को जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए गए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story