×

Etawah News: पुलिस की 30 हजार के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़, फायरिंग के बाद दबोचा

Etawah News: इटावा जनपद की बसरेहर और चौबिया थाना की पुलिस ने इस बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पकड़े गए बदमाश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को बताया कि मधुरेश नाम के एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने बुधवार को ही एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Ashraf Ansari
Published on: 27 April 2023 12:38 PM GMT (Updated on: 27 April 2023 12:39 PM GMT)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने 30 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है। बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है। बदमाश मधुरेश ने उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

लूट की कई वारदातों को दिया था अंजाम

इटावा जनपद की बसरेहर और चौबिया थाना की पुलिस ने इस बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पकड़े गए बदमाश को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को बताया कि मधुरेश नाम के एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश ने बुधवार को ही एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। उसके बाद बदमाश भागने की फिराक में था।

फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। एसएसपी ने बताया कि मधुरेश मूल रूप से मैनपुरी जनपद का रहने वाला है। वह लूट की घटनाओं में इन जनपदों से वांछित चल रहा था। मधुरेश ने उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। जिसको लेकर बदमाश के ऊपर 30 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

मऊ में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25000 का इनामी

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में बीती देर शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान रानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत असलपुर पुलिया के पास 25000 रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अरुण राजभर उर्फ दाढ़ी के ऊपर पहले से 18 मुकदमे दर्ज हैं।

उपचार के लिए वाराणसी रेफर

डॉक्टर ने घायल को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है। रानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव के रहने वाले अरुण राजभर उर्फ दाढ़ी को पुलिस ने घेराबंदी कर असलपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। अरुण राजभर उर्फ दाढ़ी के ऊपर पहले से 18 मुकदमे दर्ज हैं। वह बीते दिनों 26 अप्रैल को रानीपुर में एक बैंक फ्रेंचाइजी से लूट की घटना को अंजाम देने का आरोपित है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story