×

वायरल हुए अनुपम खेर: शेयर की लॉकडाउन इफ़ेक्ट की तस्वीर, आ रहे ऐसे कमेंट

देश में पिछले दो महीने से लागू लॉकडाउन के चलते प्रकृति के कुछ नायाब नज़ारे सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से एक ओर जहां पर्यावरण बिलकुल साफ हो गया।

Aradhya Tripathi
Published on: 26 May 2020 12:35 PM GMT
वायरल हुए अनुपम खेर: शेयर की लॉकडाउन इफ़ेक्ट की तस्वीर, आ रहे ऐसे कमेंट
X

पूरे देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है। भारत में लॉकडाउन पिछले 2 महीने से लागू है। लेकिन इस सबके बाद भी भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में पिछले कई दिनों से भारत में 5-6 हजार कोरोना के केस एक-एक दिन में सामने आ रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन के चलते सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। जिसकी वजह से लोग सड़कों पर कम दिखाई पड़ रहे हैं। जिसके चलते प्रकृति में कई अलग और नई चीजें सामने आ रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो काफी सुर्खियां बटोर रही है।

अनुपम खेर ने शेयर की जूतों की तस्वीर

देश में पिछले दो महीने से लागू लॉकडाउन के चलते प्रकृति के कुछ नायाब नज़ारे सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से एक ओर जहां पर्यावरण बिलकुल साफ हो गया। अब देश में प्रदूषण बिलकुल कम ही हो गया है। लॉकडाउन का नतीजा ये है कि कहीं कहीं तो सूखे कुओं से भी पानी निकल आया है। कई नदियों का जहां पानी बिलकुल साफ हो गया है। वहीं कुछ जगहों पर समंदर के पानी के चमकने की खबरें सामने आईं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री में मौत का तांडव: इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लगाया ये स्टेटस

जो अब काफी वायरल हो रही है। और सुर्ख़ियां बटोर रही है। तस्वीर एक जोड़ी जूते रैक पर रखे नजर आ रहे हैं जिनमें दीमक लग गई है और उनमें से कुछ पौधों की कोपलें भी निकल आई हैं। ये तस्वीर वाकई में प्रकृति की करनी को दर्शाती है। फिलहाल यस्वीर से ये तो साफ़ नहीं है कि ये जूते अनुपम के ही हैं या किसी और के। अनुपम खेर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, '' लॉकडाउन इफैक्ट''।

लॉकडाउन के चलते फिल्म व्यवसाय ठप्प

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते 24 मार्च से लगातार लॉकडाउनलागू है। जिसके चलते देश में सब कुछ बंद है। सारी सेवायें और सुविधाएं देश में बाधित हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्रीज पर भी इस लॉकडाउन का गहरा असर पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के बड़े बड़े प्रोजेक्ट रुक गए हैं।

ये भी पढ़ें- तेज बारिश का अलर्ट: यहां मौसम बदलेगा करवट, जानिए अपने राज्य का हाल

जिसके चलते फिल्म जगत को काफी नुक्सान भी उठाना पड़ रहा है। सभी फिल्मों की शूटिंग जहां की तहां रुक गई है और जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी थी वो भी अब रिलीज नहीं हो रही हैं। देखना होगा कि लॉकडाउन कितना लंबा चलता है। फिलहाल तो मेकर्स अपनी फिल्में ऑनलाइन रिलीज कर रहे हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story