×

इंडस्ट्री में मौत का तांडव: इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लगाया ये स्टेटस

मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने फांसी लगातर खुदकुशी कर ली है। एक्ट्रेस के यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है।

Shreya
Published on: 26 May 2020 12:01 PM GMT
इंडस्ट्री में मौत का तांडव: इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लगाया ये स्टेटस
X

मुंबई: मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने फांसी लगातर खुदकुशी कर ली है। एक्ट्रेस के यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले जाने से उनके फैन्स को गहरा झटका लगा है। उन्होंने मरने से पहले एक हार्ट ब्रेकिंग वॉट्सऐप स्टेटस भी लगाया था। जिसमें लिखा था कि सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

यह भी पढ़ें: मिसाल बने मुस्लिम युवक: परिजनों ने छोड़ा बुजुर्ग का साथ, तो इन्होंने ऐसे दिया साथ

डिप्रेशन के चलते की आत्महत्या

कहा जा रहा है कि सोनी टीवी और कलर्स के कई प्रोग्राम का हिस्सा रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस ने डिप्रेशन के चलते इतना बड़ा कदम उठाया है। एक्ट्रेस ने इंदौर के बजरंग नगर में देर रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वो अपने करियर के चलते मुंबई में ही रहती थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते घर पर ही आकर रहने लगीं।

यह भी पढ़ें: बजा घण्टा घड़ियाल: छात्र नेताओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन, लापता हैं जन प्रतिनिधि

पुलिस कर रही मामले की जांच

एक्ट्रेस के पिता का कहना है कि लॉकडाउन के चलते वह घर पर ही आ गई थी। मुंबई में लगातार कोरोना के चलते लॉकडाउन बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में एक्ट्रेस को लगा कि लंबे समय तक कोई काम नहीं मिलेगा। जिसके चलते वो डिप्रेशन में आ गई थीं। जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इंदौर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि लॉकडाउन के चलते काम ना मिलने की वजह से उसने आत्महत्या कर ली। परिवार के लोग ऐसा मान रहे हैं। फिलहाल इंदौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस ये पता ला रही है कि आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन था या फिर मामला कुछ और ही है। हालांकि जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट पता चल सकता है।

यह भी पढ़ें: तेज बारिश का अलर्ट: यहां मौसम बदलेगा करवट, जानिए अपने राज्य का हाल

इसमें दिखाया अपनी एक्टिंग का जलवा

एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से अपने करियर की शुरूआत की। उन्होंने सबसे पहले नाटक ‘खोल दो’ में काम किया था। उसके बाद उन्होंने खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंब, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत’ जैसे नाटकों में काम किया है। प्रेक्षा को उनके एक्टिंग के लिए भी तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज जीता था।

यह भी पढ़ें: आज नहीं मिली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को जमानत, अगली सुनवाई 28 मई को

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story