×

Chhattisgarh News: प्रेमी ने दी ऐसी मौत, प्रेमिका को तब तक मारा जब तक नहीं निकल गई जान

Chattisgarh News: मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी से उसके प्रेमी ने मारपीट कर दी। इस बीच अन्य सुरक्षाकर्मी वहां आ गए और उसे बचा लिया। लेकिन घर पहुंचने पर प्रेमी ने फिर से महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे बेहोशी का हालत में मेकाज हास्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ashish Pandey
Published on: 13 Aug 2023 5:56 AM GMT
Chhattisgarh News: प्रेमी ने दी ऐसी मौत, प्रेमिका को तब तक मारा जब तक नहीं निकल गई जान
X
Hathras News (photo: social media )

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जगदलपुर जिले में एक महिला को उसके प्रेमी ने मौत की नीद सुला दिया। मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में तैनात महिला सुरक्षाकर्मी के साथ उसके प्रेमी ने सारी हदें पार करते हुए आधी रात को बेरहमी से मारा पीटा। पहले प्रेमी ने महिला के साथ अस्पताल के अंदर मारपीट की। उसे इतने से संतोष नहीं हुआ तो उसके बाद घर जाकर भी महिला को खूब पीटा।

मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में शनिवार रात ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी से उसके प्रेमी ने मारपीट कर दी। इस बीच अन्य सुरक्षाकर्मी वहां आ गए और उसे बचा लिया। लेकिन घर पहुंचने पर प्रेमी ने फिर से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे बेहोशी का हालत में मेकाज हास्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को महिला सुरक्षाकर्मी पूनम मिश्रा ड्यूटी पर थी। रात करीब लगभग 12 बजे के समय उसका प्रेमी अपने एक दोस्त के साथ अस्पताल पहुंचा। ड्यूटी पर तैनात पूनम के साथ किसी बात को लेकर उसने मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान पूनम की आवाज सुनकर अन्य सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया। मारपीट से घायल पूनम अपनी ड्यूटी को बीच में छोड़कर घर चली गई। रात करीब 12ः45 बजे उसका प्रेमी और उसकी मकान मालकिन महिला को बिहोशी की हालत में अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला सुरक्षाकर्मी पूनम की मौत होने की जानकारी लगते ही सुरक्षाकर्मियों ने उसके प्रेमी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पूनम यहां करीब पांच माह से किराए के मकान में रह रही थी। उधर, उसका परिवार नगरनार थाना क्षेत्र के ग्राम गरावंड बाबू सेमरा में रह रहा है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। परपा थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा का कहना है कि रात को ही घटना की जानकारी मिल गई थी। पूछताछ की जा रही है, जांच के बाद जो भी बात सामने आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story