×

बम धमाके में उड़े चिथड़े: मची भगदड़, निशाने पर थे CRPF के जवान

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हर दिन भारतीय सेना को नई-नई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब इस बीच खबर है कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के पाखरपोरा में गश्त कर रहे CRPF के जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

Shreya
Published on: 5 May 2020 8:24 AM GMT
बम धमाके में उड़े चिथड़े: मची भगदड़, निशाने पर थे CRPF के जवान
X
बम धमाके में उड़े चिथड़े: मची भगदड़, निशाने पर थे CRPF के जवान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हर दिन भारतीय सेना को नई-नई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब इस बीच खबर है कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के पाखरपोरा में गश्त कर रहे CRPF के जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: रोज हजारों मौतें: बेहाल होगा अमेरिका, इस नए रिपोर्ट से टूटी उम्मीदें

हमले में 2 हुए घायल

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों द्वारा किए गए हमले में 2 आम नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं आतंकियों की धड़पकड़ के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जवानों पर हमला कर फरार हुए आतंकी

जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के पाखरपोरा में आज यानि मंगलवार दोपहर को CRPF जवान गश्त कर रहे थे। तभी वहां पर पहले से मौजूद आतंकियों ने उन पर हमला बोल दिया। उन्होंने जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: तीन महिलाओं के बाल काटे, निर्वस्त्र कर घुमाया, मल-मूत्र भी पिलाया, जानें पूरा मामला

आतंकियों की पकड़ के लिए चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन

हालांकि इस हमले में सीआरपीएफ के जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन दो आम नागरिक घायल हो गए। बताया जाता है कि ग्रेनेड से हमला करने के बाद आतंकी गांव में ही कहीं छुप गए। जिनको पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पिछले कई दिनों से आतंकी सुरक्षाबलों को बना रहे निशान

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से लगातार जम्मू कश्मीर में आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन स्पेशल: ये हैं हिंदुस्तान के खेल जगत के 5 चर्चित गुरुओं के चर्चित शिष्य

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story