×

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, सेना ने दो दहशतगर्दों को घेरा

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार किसी न किसी बहाने से आए दिन भारतीय सुरक्षा बलों से भिड़ा रहता है। गुरुवार को बारामुला में मुठभेड़ के बाद शुक्रवार यानी आज शोपियां के कनिगम इलाके में आतंकियों के साथ पुलिस और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 3:58 PM GMT
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, सेना ने दो दहशतगर्दों को घेरा
X
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, सेना ने दो दहशतगर्दों को घेरा

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान लगातार किसी न किसी बहाने से आए दिन भारतीय सुरक्षा बलों से भिड़ा रहता है। गुरुवार को बारामुला में मुठभेड़ के बाद शुक्रवार यानी आज शोपियां के कनिगम इलाके में आतंकियों के साथ पुलिस और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जारी है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।

दो आतंकी के घिरे होने की आशंका

सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में एक से दो आतंकी के घिरे होने की आशंका है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि ऐहतियात के तौर पर लोगों से अपील की गई है कि वो एनकाउंटर वाली जगह पर ना आए। आतंकियों का किस संगठन से संपर्क है उसके बारे में भी जानकारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: राजनाथ सिंह बोले- PM मोदी ने कृषि कानून पर विपक्ष के दुष्प्रचार का किया पर्दाफाश

दोनों तरफ से जवाबी कार्रवाई

दरअसल, सुरक्षाबलों को शोपियां के कनिगम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। वहीं इसी दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। दोनों तरफ से जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

बारामुला में भी हुई थी मुठभेड़

बता दें कि बृहस्पतिवार को बारामुला जिले में भी सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर जोन पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, बारामूला मुठभेड़ में एक और अज्ञात आतंकी को मार गिराया गया। अब तक दो आतंकवादीमारे गए हैं। बारामुला में करीरी क्षेत्र में वनिगाम पाईन में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना के नए स्ट्रेन पर राज्य में अलर्ट: ब्रिटेन से आए 1200 लोग, मचा हड़कंप

Newstrack

Newstrack

Next Story