×

बड़ा हादसा : यहां हॉस्पिटल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत, एक घायल

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर  इलाके में सोमवार रात एक नेत्र अस्पताल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मॉडल आई हॉस्पिटल की दीवार गिरने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है।

suman
Published on: 10 March 2020 2:21 AM GMT
बड़ा हादसा : यहां हॉस्पिटल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत, एक घायल
X

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में सोमवार रात एक नेत्र अस्पताल की दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मॉडल आई हॉस्पिटल की दीवार गिरने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है।

यह पढ़ें...मध्यप्रदेश: जोड़तोड़ में जुट गई भाजपा, देर रात हुई अमित शाह के आवास पर बैठक

लाजपत नगर में सोमवार को आंखों के एक अस्पताल की चारदीवारी गिरने के कारण दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर (द्वितीय) में मॉडल आई अस्पताल की चारदीवारी गिरने से हुए हादसे में अमित (30) और गगन वाधवा (45) की मौत हो गई।

यह पढ़ें...MP में जारी सियासी घमासान: सीएम को 20 मंत्रियों ने सौंपा इस्तीफा

पुलिस ने बताया कि घायल शराफत अली (35) को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वह तिगरी स्थित जेजे कालोनी का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर पी मीणा ने कहा कि अस्पताल की लगभग 12 फीट ऊंची दीवार सर्विस लेन की ओर गिर गई। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है ।

यह पढ़ें...अफगानिस्तान: राष्ट्रपति पद शपथ ग्रहण समारोह में दागे गए रॉकेट, जानें क्यों?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story