×

Gurugram Traffic Jam: सावधान! आज गुड़गाँव में लंबा ट्रैफिक जाम, यहां देखें कहां से जायें

Gurugram Traffic Jam: भारी बारिश से एकतरफ जहां दिल्ली एनसीआर के लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिली तो वहीं दूसरी तरफ जलभराव जैसी समस्या भी आ खड़ी हुई।

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Aug 2023 3:42 AM GMT
Gurugram Traffic Jam: सावधान! आज गुड़गाँव में लंबा ट्रैफिक जाम, यहां देखें कहां से जायें
X
Gurugram Traffic Jam (photo: social media )

Gurugram Traffic Jam: दिल्ली एनसीआर में आज सुबह की शुरूआत झमाझम बारिश से हुई। अगस्त की उमस भरी गर्मी से परेशान लोग काफी समय से आसमान की ओर टक टकी लगाए बैठे थे, ताकि राहत की बूंदें जल्द से जल्द बरसे। शनिवार 19 अगस्त की सुबह आखिर उनकी मुराद पूरी हुई और दिल्ली, नोएडा और गुरूग्राम में जमकर पानी बरसा। इसी के साथ तापमान लुढ़क गया और मौसम सुहावना हो गया।

भारी बारिश से एकतरफ जहां दिल्ली एनसीआर के लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिली तो वहीं दूसरी तरफ जलभराव जैसी समस्या भी आ खड़ी हुई। भारी बारिश के कारण हरियाणा की टेक सिटी और एनसीआर में शामिल गुरूग्राम में सड़कें पानी से लबालब हो गईं। सड़क पर कई फुट पानी लग गया, जिसके कारण लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। सुबह से ही गुरूग्राम की मुख्य सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही हैं।

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गुरूग्राम के पास लंबा जाम लगा हुआ है। हाईवे की दोनों तरफ की लेन और सर्विस लेन पानी में डूबे हुए हैं। ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करना पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक, आसपास मौजूद कई कंपनियों के परिसर में भी बारिश का पानी घुस गया है। जलनिकासी के लिए पंपों का सहारा लिया जा रहा है।

कहां-कहां है जलभराव

सुबह से जारी भारी बारिश के कारण साइबर सिटी गुरूग्राम में कई इलाकों में पानी भर गया है। सड़कें पानी में डूब चुकी हैं। शहर के बसई रोड, सेक्टर नौ, नौ ए, सेक्टर दस और दस सहित पुराने और नए गुरूग्राम की सड़कों पर पानी भग गया है, जिसके कारण वाहन ट्रैफिक जाम में रेंग रहे हैं। इसलिए अगर आप गुरूग्राम के निवासी हैं और इन इलाकों से होकर आपको जाना तो पहले वहां की ट्रैफिक की स्थिति पता कर लें, ताकि जाम में फंसने से आपका कीमती वक्त बर्बाद न हो।

हरियाणा में 22 अगस्त तक बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने हरियाणा में 22 अगस्त तक बारिश की संभावना जताई है। सूबे के 15 शहर ऐसे हैं, जहां बारिश की संभावना बनी हुई है। 9 जिले ऐसे है, जहां बारिश को लेकर वार्निंग जारी की गई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story