×

Gurugram Famous Restorents: खाने के हैं शौक़ीन तो जरूर आइये यहाँ, 150 से भी ज्यादा आइटम्स मिलेंगे अनलिमिटेड

The Barbeque Times Gurugram: एम 2 के कॉर्पोरेट पार्क (M 2 K Corporate Park) सेक्टर 51 गुरुग्राम स्थित द बार्बीक्यू टाइम्स हमेशा लोगों के भीड़ से भरा ही रहता है। खासकर वीकेंड में। यहाँ लोग अपने परिवार , दोस्तों , कलीग के साथ आकर माहौल और खाने का भरपूर मज़ा उठाते हैं।

Preeti Mishra
Published on: 17 Aug 2023 2:53 AM GMT
Gurugram Famous Restorents: खाने के हैं शौक़ीन तो जरूर आइये यहाँ, 150 से भी ज्यादा आइटम्स मिलेंगे अनलिमिटेड
X
The Barbeque Times Gurugram(Image credit: social media)

The Barbeque Times Gurugram : अगर आप खाने -पीने के बेहद शौक़ीन हैं तो आइये आज हम आपको नार्थ इंडिया के सबसे बड़े बुफे से रूबरू करवाते हैं। जहां आपको 150 से भी ज्यादा व्यंजन मिलेगें वो भी अनलिमिटेड। जी हाँ हम बात कर रहे हैं गुरुग्राम में स्थित द बार्बीक्यू टाइम्स (The Barbeque Times ) । जहां आपको एक बेहतर एम्बिएंस के साथ शानदार भोजन भी मिलता है। अंदर का माहौल और सजावट ऐसा की बस मन खुश हो जाए।

एम 2 के कॉर्पोरेट पार्क (M 2 K Corporate Park) सेक्टर 51 गुरुग्राम स्थित द बार्बीक्यू टाइम्स हमेशा लोगों के भीड़ से भरा ही रहता है। खासकर वीकेंड में। यहाँ लोग अपने परिवार , दोस्तों , कलीग के साथ आकर माहौल और खाने का भरपूर मज़ा उठाते हैं।

150 से भी ज्यादा हैं खाने की वैरायटी

गुरुग्राम स्थित द बार्बीक्यू टाइम्स (The Barbeque Times ) में खाने की लगभग 150 वैरायटी हैं। जिसमें स्टार्टर , मैन कोर्स , ड्रिंक , स्वीट इत्यादि बहुत कुछ है। ख़ास बात है कि यहाँ के खाने का स्वाद इतना जबरदस्त है कि लोगों का पेट तो भर जाता है लेकिन मन नहीं।

कॉकटेल और मॉकटेल दोनों है उपलब्ध

द बार्बीक्यू टाइम्स (The Barbeque Times ) में अपने ग्राहकों के चॉइस का विशेष ख्याल रखा जाता है। भिन्न -भिन्न प्रकार के व्यंजनों के साथ यहाँ ड्रिंक्स की भी लगभग सभी वैरायटी मौजूद हैं। फिर चाहे वो कॉकटेल हो या मॉकटेल। इसके अलावा कई प्रकार के नार्मल जूस भी उपलब्ध हैं।

स्टार्टर के हैं अनगिनत प्रकार

अगर आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ द बार्बीक्यू टाइम्स (The Barbeque Times) आने की योजना बना रहे हैं तो एक बात ख्याल जरूर रखियेगा कि आपको सिर्फ स्टार्टर से ही अपना पेट नहीं भर लेना है बल्कि यहाँ मैन कोर्स और स्वीट की भी अनिगनत कतार हैं।

खुलने और बंद होने का समय

गुरुग्राम स्थित द बार्बीक्यू टाइम्स (The Barbeque Times ) रोज़ाना दोपहर 12:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक खुला रहता है। इस बीच यहाँ आने वाले लोगों को एक बेहतरीन माहौल में 150 से भी ज्यादा स्वादिष्ट खाने के आइटम परोसे जाते हैं।

1500 रूपये में 2 लोगों का खाना

द बार्बीक्यू टाइम्स में दो लोगों के लिए 1500 रूपये देने होते हैं जिसमें अनलिमिटेड 150 से भी ज्यादा फ़ूड आइटम और साथ में मॉकटेल या कॉकटेल सब मिलते हैं। यहां आकर 2 - 3 घंटे कैसे बीत जाते हैं पता ही नहीं चलता।

तो अगर अब तक आप द बार्बीक्यू टाइम्स नहीं गए हैं तो आज यहाँ जाने का प्रोग्राम बनाइये परिवार और दोस्तों के संग इस जगह का लुफ्त उठाने में और भी ज्यादा मज़ा आता है।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Next Story