×

Jammu Kashmir: भारतीय सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, कुपवाड़ा में चार आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। भारतीय सुरक्षाबलों ने शुक्रवार कश्मीर के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया है

Jugul Kishor
Published on: 23 Jun 2023 5:36 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2023 6:17 AM GMT)
Jammu Kashmir: भारतीय सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, कुपवाड़ा में चार आतंकी ढेर, सर्च अभियान जारी
X
भारतीय सुरक्षाबल ( सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। भारतीय सुरक्षाबलों ने शुक्रवार (23 जून) को कश्मीर के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये आतंकी भारतीय सीमा में आने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल इलाके में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर लिखा कि सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान में कुपवाड़ा में माछल सेक्टर के काला जंगल में चार आतंकवादियों को मार गिराया, जो पाक अधिकृत जम्मू-कश्मीर (पीओजेके) से हमारी सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे।

पिछले 20 दिनों में 23 आतंकी ढेर

जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा और कुलगाम में सेना और पुलिस के अधिकारियों ने आतंकवाद विरोधी अभियान शुरु किया है। बीते 18 घंटों में जम्मू कश्मीर में तीन मुठभेड़ हुई है, इन तीनों मुठभेड़ों में सात आंतकियो को मार गिराया गया है। वहीं, बीते 20 दिनों के अंदर भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलिस ने 23 आतंकियों को मार गिराया है। रविवार 11 जून को हुई मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था। इसके अलावा भारतीय सुरक्षाबलों को पिछले शुक्रवार (16 जून) को कुपवाड़ा के जुमागुंडा इलाके में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे। इसके बाद इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों को करीब आता देखकर आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story