×

Manipur Violence: आलोचनाओं का सामना कर रहे CM बीरेन सिंह नहीं देंगे इस्तीफा, बोले- इस महत्वपूर्ण मोड़ पर...

N Biren Singh on Manipur Violence: पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में हिंसा की चपेट में है। इस बीच आलोचनाओं का सामना कर रहे सीएम एन बीरेन सिंह ने ट्वीट कर इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

Aman Kumar Singh
Published on: 30 Jun 2023 11:31 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2023 11:44 AM GMT)
Manipur Violence: आलोचनाओं का सामना कर रहे CM बीरेन सिंह नहीं देंगे इस्तीफा, बोले- इस महत्वपूर्ण मोड़ पर...
X
CM बीरेन सिंह

N Biren Singh on Manipur Violence: पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर हिंसा की आग में झुलस रहा है। तीन महीने होने को हैं लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी जातीय हिंसा (Ethnic Violence in Manipur) थमने का नाम नहीं ले रही। हिंसा और कानून-व्यवस्था की वर्तमान स्थितियों को लेकर लगातार आलोचनाएं झेल रहे मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM N. Biren Singh) ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ऐसे समय ट्वीट किया है जब उनके इस्तीफे की एक फटी हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उस फोटो के साथ दावा किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री बीरेन सिंह गवर्नर अनुसुइया उइके (Governor Anusuiya Uikey) को अपना इस्तीफा सौंपना चाहते थे। इसके लिए वो गवर्नर हाउस के लिए निकले, मगर जनता के दबाव में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया।

सीएम बीरेन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि, 'मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि इस महत्वपूर्ण मोड़ पर मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story