×

Mann Ki Baat : 'मन की बात' में पीएम मोदी बोले- देश में चंद्रयान-3 और जी-20 की चर्चा

Mann Ki Baat: पीएम ने ये भी कहा कि करोड़ों लोग चंद्रयान-3 की लैंडिंग के गवाह बने हैं। पीएम ने कहा कि देश में चंद्रयान-3 और G-20 की चर्चा हो रही है। भारत की सफलता को पूरा विश्व देख रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 24 Sep 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2023 6:34 AM GMT)

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार (24 सितंबर) को मन की बात (Mann Ki Baat) कार्यक्रम के 105वें एपिसोड को संबोधित किया। पीएम मोदी ने मन की बात की शुरूआत चंद्रयान 3 से की और कहा कि इसको लेकर देश में एक क्विज कंपटीशन चल रहा है। अगर आपने इसमें हिस्सा नहीं लिया है तो अभी देर नहीं हुई है। इसमें जरूर हिस्सा लें। पीएम ने ये भी कहा कि करोड़ों लोग चंद्रयान-3 की लैंडिंग के गवाह बने हैं। पीएम ने कहा कि देश में चंद्रयान-3 और G-20 की चर्चा हो रही है। भारत की सफलता को पूरा विश्व देख रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि चंद्रयान-3 की सफलता के बाद G-20 के शानदार आयोजन ने हर भारतीय की खुशी को दोगुना कर दिया। भारत मंडपम तो अपने आप में एक सेलिब्रिटी की तरह हो गया है। लोग उसके साथ सेल्फी खिंचा रहे हैं और गर्व से पोस्ट भी कर रहे हैं। भारत ने इस समिट में अफ्रीकी संघ को G-20 में फुल मेंबर बनाकर अपने नेतृत्व का लोहा मनवाया है।


NO MORE UPDATES
Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story