×

Varanasi News: 8 जुलाई को पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में कर सकते हैं दर्शन पूजन और रुद्राभिषेक

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 तारीख को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान एक बड़ी सूचना आ रही है कि पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 3 July 2023 9:30 AM GMT
Varanasi News: 8 जुलाई को पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में कर सकते हैं दर्शन पूजन और रुद्राभिषेक
X
PM Narendra Modi to Visit Varanasi

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 तारीख को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। इस दौरान एक बड़ी सूचना आ रही है कि पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक कर सकते हैं। 8 जुलाई को पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन और रुद्राभिषेक कर सकते हैं। शनिवार को सावन के पांचवे दिन काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर रुद्राभिषेक कर सकते हैं पीएम मोदी। पीएम मोदी के दर्शन पूजन की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। 7 तारीख को काशी पहुंच रहे हैं पीएम मोदी।

रिंग रोड किनारे वाजिदपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी। लगभग 20000 कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी। पीएम मोदी की जनसभा की तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही है। भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी इकाई के पदाधिकारियों के अनुसार पीएम मोदी 8 जुलाई को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर सकते हैं। वाराणसी से पूर्वांचल की 14 सीटों को साधने का भी काम करेंगे पीएम मोदी।

Newstrack

Newstrack

Next Story