×

जेल से रिहा होते ही एक्टिव मोड में 'गुरु', राहुल-प्रियंका गांधी से मुलाकात कर बोले-...एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे

Navjot Singh Sidhu: नवजोत सिद्धू ने इससे पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप से भी मिले थे। इसके बाद पंजाब सरकार पर भी जमकर निशाना साधा था। सिद्धू 8 अप्रैल को दिवंगत सांसद संतोख चौधरी के परिवार से भेंट करने जाएंगे।

Aman Kumar Singh
Published on: 6 April 2023 8:12 PM GMT (Updated on: 6 April 2023 8:25 PM GMT)
जेल से रिहा होते ही एक्टिव मोड में गुरु, राहुल-प्रियंका गांधी से मुलाकात कर बोले-...एक इंच भी पीछे नहीं हटेंगे
X
राहुल-प्रियंका गांधी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू (Social Media)

Navjot Singh Sidhu News: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार (06 अप्रैल) को पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। तीनों नेताओं की मुलाकात दिल्ली में हुई। इससे पहले, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने नवजोत सिंह सिद्धू से फोन पर बात की थी। नवजोत सिद्धू ने राहुल-प्रियंका के साथ फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'आज नई दिल्ली में अपने मेंटोर राहुल गांधी और मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक प्रियंका से मुलाकात की।'

इस दौरान नवजोत सिद्धू ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि, आप मुझे जेल में डाल सकते हैं। मुझे धमका सकते हैं। मेरे सभी वित्तीय खातों को ब्लॉक कर सकते हैं लेकिन पंजाब और मेरे नेताओं के लिए मेरी प्रतिबद्धता न तो झुकेगी और न ही एक इंच पीछे हटेगी ! आपको बता दें कि, जेल से रिहा होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू बेहद एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story