×

हैवान पिता: चार बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को दी हत्या की सजा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक शख्स ने अपने चार बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया।

Shivani Awasthi
Published on: 10 Feb 2021 5:59 PM GMT
हैवान पिता: चार बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को दी हत्या की सजा
X
मिर्जापुर में 3 बच्चों की बेरहमी से हत्या! निकाल लीं आखें, परिजनों से मिले DM और SP

जयपुर. राजस्थान में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एक शख्स ने अपने चार बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गया। इस प्रकरण के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

राजस्थान में 4 बच्चों की गला दबाकर हत्या

मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र का है, यहां डूंगलापानी गांव में बाबू नामक व्यक्ति ने अपने चार बच्चों राकेश, भागिया, विक्रम एवं गणेश की कथित रूप से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, बाबू ने बच्चों की हत्या कर खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

ये भी पढ़े- शाहजहांपुर: 2 सगी बहनों ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या, मां से हुआ था विवाद

पिता ने बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

पुलिस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची और पांचों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। थानाधिकारी प्रदीप कुमार के मुताबिक, चारों बच्चों की उम्र दो साल से आठ साल के बीच है। वहीं उनके शवों पर गले में रस्सी के निशान भी पाए गए है।

शराब का आदी बताया जा रहा हत्यारा पिता

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक शराब का आदी था। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि उसने नशे में घटना को अंजाम दिया होगा। बताया जा रहा है कि पत्नी के साथ 8-10 दिन पहले विवाद हो गया था जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी। बच्चों की मौत के बाद मां ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story