×

जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इन दिग्गजों ने किया नमन

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे अरुण जेटली की आज पुण्यतिथि है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'इस दिन, पिछले साल हमने श्री अरुण जेटली जी को खो दिया था।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 5:33 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2022 6:48 AM GMT)
जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इन दिग्गजों ने किया नमन
X
जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इस दिग्गजों ने किया नमन

नई दिल्ली: ठीक एक साल पहले आज ही के दिन भारत की राजनीति और दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके भारतीय जानत पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली की आज पहली पुण्यतिथि है। इस मौके पर उन्हें याद करते हुए भाजपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने उन्हें ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।

पीएम मोदी ने कहा, मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे अरुण जेटली की आज पुण्यतिथि है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'इस दिन, पिछले साल हमने श्री अरुण जेटली जी को खो दिया था। मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है। अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की। उनकी बुद्धि, कानूनी कौशल और व्यक्तित्व महान था।' पीएम नरेंद्र मोदी ने अरुण जेटली की प्रार्थना सभा का वीडियो भी शेयर किया।

जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इस दिग्गजों ने किया नमन

गृह मंत्री अमित शाह ने किया याद

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें (अरुण जेटली) याद करते हुए कहा कि वह एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ, विपुल वक्ता और एक महान इंसान थे, जिनकी जगह भारतीय राजनीति में कोई नहीं ले सकता है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली बहुआयामी प्रतिभा के धनी थे और वे दोस्तों के दोस्त थे, जो हमेशा अपनी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और देश भक्ति के लिए याद किए जाएंगे। गौरतलब है कि पिछले साल 24 अगस्त को ही दिल्ली के एम्स में अरुण जेटली का निधन हो गया था।



ये भी देखें: CDS ने चीन को ललकारा: बोले-सेना तैयार, इन विकल्पों पर हो रहा विचार

जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इस दिग्गजों ने किया नमन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा, 'प्रखर नेता, विचारक, पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व वित्त मंत्री स्व. श्री अरुण जेटली जी की प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें शत् शत् नमन। राष्ट्र निर्माण में उनकी जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं का अप्रतिम योगदान सदैव याद किया जाएगा।'



भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से हार्दिक श्रद्धांजलि दी

भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर पूर्व केंद्रीय मंत्री को याद किया। भाजपा ने ट्वीट किया, 'प्रतिष्ठित विद्वान, संचालक, वकील, प्रशासक और पूर्व केंद्रीय मंत्री, पद्म विभूषण श्री अरुण जेटली को उनकी पहली पुण्यतिथि पर हार्दिक श्रद्धांजलि। विविध क्षेत्रों में शानदार ज्ञान और अनुकरणीय योगदान की उनकी विरासत भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरित करेगी।'



ये भी देखें: NCERT की नकली किताबों की सूचना, मेरठ के बाद यहां पुलिस का छापा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story