×

RSS नेता का दावा, 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। आरएसएस प्रचारक इंद्रेश ने दावा किया कि साल 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा हो जाएगा। यह बात उन्होंने शनिवार को मुंबई में कश्मीर मसले पर आयोजित एक सभा के दौरान कही।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 1:03 PM GMT
RSS नेता का दावा, 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान
X
RSS नेता इंद्रेश ने कहा- चर्च तो महल में बदल गए लेकिन गरीब वहीं रहे

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। आरएसएस प्रचारक इंद्रेश ने दावा किया कि साल 2025 के बाद पाकिस्तान भारत का हिस्सा हो जाएगा। यह बात उन्होंने शनिवार को मुंबई में कश्मीर मसले पर आयोजित एक सभा के दौरान कही।

आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक ने कहा, आप लिखकर लीजिए 5-7 साल बाद आप कहीं कराची, लाहौर, रावलपिंडी और सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा, 1947 से पहले पाकिस्तान नहीं था, लोग ये कहते हैं कि 1945 के पहले वो हिंदुस्तान का हिस्सा था। 2025 के बाद फिर वो हिंदुस्तान का हिस्सा होगा।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव : अखिलेश का दावा- बीजेपी 74 सीटों पर सिमट जाएगी

इंद्रेश कुमार ने 'अखंड भारत' के सपने को जल्द पूरा होने की बात करते हुए कहा है कि 'अखंड भारत' की बात करने वाले भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, नेपाल, अफगानिस्तान और म्यांमार का एकीकरण चाहते हैं।

यह भी पढ़ें.....एक बार फिर हथियार उठाने को हैं तैयार, बस सरकार दे इजाजत: रिटायर्ड सैनिक

उन्होंने कहा कि यह पहली बार था कि भारत सरकार ने कश्मीर मुद्दे पर एक सख्त कदम उठाया और ऐसा इसलिए है क्योंकि सेना राजनीतिक ताकत पर काम करती है।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस की संस्कृति गालीगलौज, देश की रक्षा करने वाला हर भारतीय चौकीदार: BJP

आरएसएस प्रचारक ने कहा है कि यूरोपियन यूनियन जैसा यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर भारत जा सकता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story