×

दिल्ली: IGI एयरपोर्ट पर बैग में मिला RDX, यात्रियों में दहशत, बढ़ाई गई सुरक्षा

राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया। जांच में पुलिस को बैग में RDX मिला है। 

Dharmendra kumar
Published on: 1 Nov 2019 4:06 AM GMT
दिल्ली: IGI एयरपोर्ट पर बैग में मिला RDX, यात्रियों में दहशत, बढ़ाई गई सुरक्षा
X

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया। इसके बाद जब बैग की जांच गई तो उसमें RDX मिला है। बैग में RDX मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। मौके पर बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय(IGI) हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग देखे जाने के बाद सनसनी फैल गई। इसके साथ ही यात्रियों में दहशत फैल गई। एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...यूपी: 25 IAS और 3 PCS अफसरों का ट्रांसफर, जानिए कौन हैं नए डीएम

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें...सावधान! हुआ मिसाइल परीक्षण, दागे दो प्रोजेक्टाइल, अब नया प्लान

पुलिस कर रही जांच

सीआईएसएफ ने बताया कि शुक्रवार तड़के एक बजे पिलर नंबर 4 की इंट्री के पास एक संदिग्ध बैग टंगा हुआ पाया गया। इसे सीआईएसएफ के एक कॉस्टेबल ने देखा।

यह भी पढ़ें...मुंबई के भिंडी़ बाजार में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

बैग को कब्जे में लेकर ईवीडी की जांच की गई। जांच के दौरान बैग के अंदर आरडीएक्स मिला। डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी बैग की जांच की।आरडीएक्स मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और यात्रियों-गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया।

टर्मिनल 3 के सामने की सड़क को बंद कर दिया गया और एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story