×

खतरे में दिल्लीः जैश ए मोहम्मद के नेटवर्क का खुलासा, चार की तलाश

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का दिल्ली नेटवर्क सामने आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में रहने वाले एक शख्स के तार बीते दिन जैश के गिरफ्तार दो आतंकियों के साथ जुड़ा हुआ है। दिल्ली वाले इस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर पर भी मिली।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 4:41 AM GMT
खतरे में दिल्लीः जैश ए मोहम्मद के नेटवर्क का खुलासा, चार की तलाश
X
खतरे में दिल्लीः जैश ए मोहम्मद के नेटवर्क का खुलासा, चार की तलाश

नई दिल्ली: आज सुबह तड़के 5 बजे के आस-पास जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने बड़े आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया। दरअसल, चार आतंकी पाकिस्तान से घुसपैठ कर ट्रक में छिपकर घाटी जाने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें सुरक्षाबलों ने बन टोल प्लाजा के नजदीक ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें: शिवसेना ने उगला जहरः भाजपा को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, अब होगा बवाल

दिल्ली से जुड़ा जैश-ए-मोहम्मद का नेटवर्क

इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का दिल्ली नेटवर्क सामने आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में रहने वाले एक शख्स के तार बीते दिन जैश के गिरफ्तार दो आतंकियों के साथ जुड़ा हुआ है। दिल्ली वाले इस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर पर भी मिली। साथ ही जांच एजेंसियों को दिल्ली में एक और कश्मीर में 4 लोगों की तलाश है।

मोबाइल फोन से हुआ बड़ा खुलासा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के मोबाइल फोन से यह बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार जैश के आतंकी लतीफ और अशरफ एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे। साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप का नाम भी जेहाद रखा गया था।

ये भी पढ़ें: जम्मू- कश्मीरः बड़ी मुठभेड़, चार आतंकी किये ढेर, हाईवे हुआ सील

व्हाट्सएप ग्रुप में दिल्ली का एक शख्स भी जुड़ा

साथ ही जानकारी मिली है कि इस व्हाट्सएप ग्रुप में दिल्ली का भी एक शख्स जुड़ा हुआ था। फिलहाल जांच एजेंसी दिल्ली वाले शख्स के पीछे लगी है। ये भी जानकारी सामने आई है कि व्हाट्सएप ग्रुप जुड़े दिल्ली वाले इस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर की भी मिली है। इसके अलावा इस शख्स की लोकेशन कई बार यूपी के देवबंद इलाके में भी मिली है।

ये भी पढ़ें: World Toilet Day: ऐसे होते थे शाही टॉयलेट, जानकर हो जाएंगे दंग

Newstrack

Newstrack

Next Story