×

व्हाट्सएप वायरल कंटेंट पर नियंत्रण के लिए और कदम उठाएगा

व्हाट्सएप के भारतीय प्रमुख अभिजीत बोस ने बुधवार को बयान देते हुए कहा कि कंपनी यह दृढ़ता से मानती है कि निजी संदेश सुरक्षा के लिए मूलभूत आवश्यकता हैं। हम खुश हैं कि वायरल कंटेंट को नियंत्रित करने और यूजर्स को जागरूक करने के लिए किए गए हमारे प्रयास से फर्क पड़ रहा है। 

Rishi
Published on: 13 March 2019 12:31 PM GMT
व्हाट्सएप वायरल कंटेंट पर नियंत्रण के लिए और कदम उठाएगा
X

नई दिल्ली : व्हाट्सएप के भारतीय प्रमुख अभिजीत बोस ने बुधवार को बयान देते हुए कहा कि कंपनी यह दृढ़ता से मानती है कि निजी संदेश सुरक्षा के लिए मूलभूत आवश्यकता हैं। हम खुश हैं कि वायरल कंटेंट को नियंत्रित करने और यूजर्स को जागरूक करने के लिए किए गए हमारे प्रयास से फर्क पड़ रहा है। यह काम अभी हुआ नहीं है, अभी बहुत कुछ है जो हम कर सकते हैं और हम करेंगे।

ये भी देखें :लोकसभा चुनाव : प्रियंका और ज्योतिरादित्य मिलेंगे रावण से, खिलेंगे नए गुल!

बोस ने कहा, मैं आने वाले महीनों में बारीकी से सुनने और समझने वाला हूं और अपने समान सुरक्षा लक्ष्यों को पाने के लिए यहां भारत में अपने हितधारकों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।

बोस ने बताया, जो सबसे मजेदार फीचर हम बना रहे हैं वो व्हाट्सएप पेमेंट्स है। इससे हम लोगों को एक-दूसरे को या अपने पसंदीदा व्यापारी को आसानी से रुपये भेजने की सुविधा संभव कर रहे हैं।

ये भी देखें :40 साल से गांधी परिवार की चादर ख्वाजा को पेश करवा रहे हैं गुर्देजी

आपको बता दें, व्हाट्सएप के भारत में 20 करोड़ उपभोक्ता हैं। वहीं दुनियाभर में व्हाट्सएप के 1.5 अरब उपभोक्ता हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story