×

Kanpur News: नेताजी की चुनाव थाली! प्रचार के दौरान चलते-फिरते भोजन करते दिखे भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी

Kanpur News: सुरेंद्र मैथानी ने पनकी के शाहपुर नट बस्ती में रहने वाले नट परिवारों से वार्ड 57 स्वराज नगर पनकी की प्रत्याशी आरती त्रिपाठी एवं महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के लिए वोट और आशीर्वाद मांगा।

Anup Panday
Published on: 8 May 2023 2:51 PM GMT
Kanpur News: नेताजी की चुनाव थाली! प्रचार के दौरान चलते-फिरते भोजन करते दिखे भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी
X
BJP MLA Surendra Maithani

Kanpur News: समय कम और चुनाव प्रचार ज्यादा करना है। स्वास्थ भी ठीक रखना, इसको देख भाजपा विधायक सुरेन्द्र मैथानी प्रचार करते समय चलते फिरते थाली लेकर भोजन करते नजर आए। रविवार को गोविंदनगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने पनकी के शाहपुर नट बस्ती में रहने वाले नट परिवारों से वार्ड 57 स्वराज नगर पनकी की प्रत्याशी आरती त्रिपाठी एवं महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के लिए वोट और आशीर्वाद मांगा।

समय कम है, खाना चलते फिरते खा लेंगे

जब जनता ने विधायक सुरेंद्र मैथानी को भोजन के लिए कहा तो विधायक बोले ‘भाई मेरे पास समय कम हर क्षेत्र में जाना है। भोजन करेंगे तो समय खराब हो जाएगा।’ जनता के ज्यादा अनुरोध करने पर विधायक परसी हुई थाली लेकर प्रचार के साथ-साथ भोजन करने लगे। जनता ने घर से रोटी सब्जी देकर भौतिक शक्ति और वोट देने का आशीर्वाद भी दिया। वो समय बचाते हुए चलते-चलते जनता के आशीर्वाद के रूप में भोजन करने लगे और जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांगा।

मौजूद रहे ये लोग

सुरेन्द्र मैथानी के साथ जनसंपर्क में अरविंद दुबे, ललित पवन सविता, मोनू पांडे, आलोक तिवारी, सत्येंद्र पांडे, शिल्पी सोनकर, प्रियंका सिंह आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कानपुर में आग ने तीन कारों को लिया चपेट में, वाहन जलकर खाक

शहर में इधर-उधर फेंके जाने वाला कूड़ा अग्निकांडों की वजह बन जा रहा है। ऐसा ही मामला मकराबर्टगंज स्थित भार्गव स्टेट के पास देखने को मिला, जहां बिजली के पोल में शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से कूड़े के ढेर ने आग पकड़ ली। इसकी चपेट में आकर देखते ही देखते तीन कार जलकर राख हो गईं। राहगीरों ने बताया कि पास लगे बिजली के पोल में शॉर्ट सर्किट से चिंगारी उठी थी, वहीं पोल के नीचे कूड़ा पड़ा था। कूड़े में चिंगारी पड़ने से आग लग गई। वहां खड़ी एक एंबुलेंस,एक ओमनी व कार ऊंची-ऊंची लपटों के साथ तेजी से जलने लगीं। फायर ब्रिगेड को सूचना देने पर फायर की गाड़ी आने से पहले दो गाड़ियां पूरी तरह जल गई थीं और एक कार का अगला हिस्सा जल चुका था।

घटना में कोई जनहानि नहीं

कर्नलगंज फायर स्टेशन प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आग की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंची थी। कुछ देर में आग पर काबू पा लिया गया। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story