×

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस, 12 की मौत 25 घायल

Maharashtra Bus Accident: खोपोली इलाके में शिंगरोबा मंदिर के पीछे एक निजी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, इस हादसे में बस में सवार 12 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 15 April 2023 7:29 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 8:43 AM GMT)
Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस, 12 की मौत 25 घायल
X
खाई में गिरी बस (सोशल मीडिया)

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के खोपोली इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया। खोपोली इलाके में शिंगरोबा मंदिर के पीछे एक निजी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, इस हादसे में बस में सवार 12 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस घायलों को बस से निकालने का प्रयास कर रही है।

एसपी ने बताया कि घायलों को रेस्क्यू कर पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, इनमें से जिनकी हालत गंभीर है, उन्हें जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। वहीं, राहत और बचाव कार्य में लगे लोगों के मुताबिक, अभी तक 20 से 25 लोगों को निकाल लिया गया है। क्रेन में रस्सी बांधकर लोगों को खाई से बाहर निकाल जा रहा है। गहरी खाई में बस गिरने से रेस्क्यू में दिक्कत हो रही है।

बस में करीब 40 से 45 यात्री सवार थे

रायगढ़ एसपी ने बताया कि बस में करीब 40 से 45 यात्री सवार थे, जिसमें से सात यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 25 से ज्यादा यात्री घायल हैं। मौके पर राहत बचाव अभियान चलाया जा रहा है, बस को निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है। बस में गोरेगांव इलाके की एक संस्था से जुड़े लोग सवार थे, ये सभी पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे, वापस लौटते समय इनकी बस गहरी खाई में चली गई। एसपी ने कहा कि बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में गिरी है। अभी हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है, हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है या फिर हादसे का वजह और कोई है जिसकी जांच की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story