×

BSF से बर्खास्त जवान तेज बहादुर PM मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स (बीएसएफ) से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। तेज बहादुर ने वाराणसी से चुनान लड़ने का ऐलान किया है। रेवाड़ी के रहने वाले तेज बहादुर ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में इसका ऐलान किया।

Dharmendra kumar
Published on: 30 March 2019 11:57 AM GMT
BSF से बर्खास्त जवान तेज बहादुर PM मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव
X

नई दिल्ली: बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स (बीएसएफ) से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। तेज बहादुर ने वाराणसी से चुनान लड़ने का ऐलान किया है। रेवाड़ी के रहने वाले तेज बहादुर ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में इसका ऐलान किया।

तेज बहादुर ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते हैं। मगर, जब उन्होंने बीएसएफ में घटिया खाना मिलने को लेकर आवाज उठाई तो उन्हें बर्खास्त कर दिया गया। ऐसे में वह पीएम के खिलाफ वाराणसी से ताल ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार मुक्त भारत के मुद्दे पर प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें...मुजफ्फरपुर बालिका गृह: सभी 21 आरोपियों के खिलाफ ‘पॉक्सो एक्ट’ के तहत आरोप तय

तेज बहादुर ने बताया कि वह कई महीनों से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। वाराणसी के एक हजार से अधिक लोग उनके संपर्क में हैं। उन्होंने बनारस की वोटर लिस्ट में नाम भी दर्ज करवा लिया है। वह जल्द ही अपनी टीम के साथ बनारस के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें...कोलकाता: चाय बागान के श्रमिकों का न्यूनतम वेतन बना लोकसभा का चुनावी मुद्दा

बता दें कि तेज बहादुर ने बीएसएफ में मिल रहे खाने को घटिया बताते हुए वीडियो बनाए थे। सोशल मीडिया पर आने के बाद वे सभी वीडियो वायरल हो गए थे। जिसके बाद तेज बहादुर चर्चा में आ गए।

यह भी पढ़ें...एशियाई एयरगन चैंपियनशिप में सर्बजोत और ईशा ने भारत को दिलाया स्वर्ण पदक

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 7 चरणों में मतदान होना है। इसमें वाराणसी में 19 मई (आखिरी चरण) को चुनाव होगा। चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story