×

जानिए आज कहां बरसेंगे-गरजेंगे मोदी-योगी और बाकी नेता, राहुल की रैली रद्द

सत्ताधारी बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली सुबह 11 बजे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में। यूपी के अलीगढ़ में 2.30 रैली। वहीं शाम साढ़े चार बजे यूपी के मुरादाबाद में पीएम जनता को संबोधित करने वाले हैं।

Rishi
Published on: 14 April 2019 3:58 AM GMT
जानिए आज कहां बरसेंगे-गरजेंगे मोदी-योगी और बाकी नेता, राहुल की रैली रद्द
X
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली : सत्ताधारी बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली सुबह 11 बजे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में। यूपी के अलीगढ़ में 2.30 रैली। वहीं शाम साढ़े चार बजे यूपी के मुरादाबाद में पीएम जनता को संबोधित करने वाले हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सिलीगुड़ी में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है, कांग्रेस को रैली के लिए अनुमति नहीं मिल सकी।

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह नगीना, आंवला, आगरा व फतेहपुर सीकरी लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रामलीला मैदान देवता इंटर कालेज के सामने मोरना, नुरपुर, बिजनौर में सुबह 11.30 बजे नगीना लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी यशवंत सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें…डॉ. दिनेश शर्मा के सामने कई विपक्षी दलों के नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

दोपहर 1.30 बजे नक्काशा शुक्रवार बाजार मैदान, दातागंज, बदायूं में आंवला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कुमार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। आवलखेड़ा मैदान जलेश्वर रोड़, आगरा में भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे एवं सायं 04 बजे मण्डी समिति मैदान, खैरागढ़, आगरा मंे फतेहपुर सीकरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 14 अप्रैल को इलाहाबाद व फूलपुर लोकसभाओं विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे। मौर्य सुबह 11 बजे होटल इंटरनेशनल सिविल लाइन, प्रयागराज में इलाहाबाद एवं फूलपुर लोकसभाओं के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

मौर्य दोपहर 12.30 बजे प्रयागराज के रायल होटल में फूलपुर लोकसभा के विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे तथा वहीं सायं 3.30 बजे मोर्चा-प्रकोष्ठों के प्रमुखों के साथ ही वरिष्ठजनों के साथ बैठक करेंगे।

मौर्य सायं 7 बजे रायल होटल प्रयागराज में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में मार्गदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें…बरेली: छात्र की हत्या कर शव खेत में फेंका, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सिंभावली के सिखैड़ा गांव में अमरोहा-गढ़ से लोक सभा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2.30 बजे मोहल्ला फर्राशान, नई बाजार का मैदान, शाहाबाद जिला रामपुर में सपा-बसपा-रालोद गठबन्धन के लोकसभा प्रत्याशी पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां के समर्थन में चुनावी सभा करेगें।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story