×

GT vs RR: हेटमायर-सैमसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी, राजस्थान ने गुजरात को 3 विकेट से हराया

GT vs RR: आईपीएल में एक बार फिर एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। रविवार को दूसरे मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया।

Suryakant Soni
Published on: 16 April 2023 11:16 PM GMT
GT vs RR: हेटमायर-सैमसन की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी, राजस्थान ने गुजरात को 3 विकेट से हराया
X
GT vs RR

GT vs RR: आईपीएल में एक बार फिर एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। रविवार को दूसरे मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट से दमदार जीत दर्ज की। राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान 177 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान की टीम ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

हेटमायर के तूफ़ान में उड़ी गुजरात टाइटंस:

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को शिमरॉन हेटमायर ने शानदार जीत दिलाई। शिमरॉन हेटमायर ने इस मैच में आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान को हारी हुई बाजी जीता दी। हेटमायर ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 26 गेंदों नाबाद 56 रनों की पारी खेली। इसमें उनके बल्ले से 2 चौके और पांच छक्के निकले। राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के इतिहास में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहली जीत दर्ज की।

संजू सैमसन ने खेली तूफानी पारी:

गुजरात जैसी मजबूत टीम के सामने राजस्थान रॉयल्स को 178 रनों का लक्ष्य मिला था। इसके जवाब में राजस्थान के दोनों धाकड़ ओपनर जोस बटलर और जायसवाल जल्दी पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद कप्तान संजू सैमसन ने आतिशी बल्लेबाज़ी की। सैमसन ने अपनी इस पारी में सिर्फ 32 गेंद पर 60 रन बनाए। सैमसन ने अपनी पारी में तीन चौके और छह छक्के लगाए। संजू सैमसन ने अपनी टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया।

कुछ ऐसी रही गुजरात टाइटंस की पारी:

बता दें पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गुजरात टाइटंस ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। गुजरात ने राजस्थान के सामने जीत के लिए राजस्थान को जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य रखा था। गुजरात के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन डेविड मिलर ने 46 और शुभमन गिल ने 45 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान हार्दिक पंड्या ने 28 रनों का योगदान दिया। राजस्थान के लिए संदीप शर्मा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 25 रन देकर दो विकेट लिए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story