×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

IPL 2023 LSG vs PBKS: पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 2 विकेट से दी मात, केएल राहुल की पारी गई बेकार

IPL 2023 LSG vs PBKS: आईपीएल में आज इस सीजन का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने लखनऊ की टीम को 2 विकेट से हरा दिया है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

Suryakant Soni
Published on: 15 April 2023 11:48 PM GMT
IPL 2023 LSG vs PBKS: पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 2 विकेट से दी मात, केएल राहुल की पारी गई बेकार
X
IPL 2023 LSG vs PBKS

IPL 2023 LSG vs PBKS: आईपीएल में आज इस सीजन का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने लखनऊ की टीम को 2 विकेट से हरा दिया है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। केएल राहुल की शानदार पारी की बदौलत लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में पंजाब ने आठ विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

केएल राहुल की तूफानी पारी:

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने दमदार पारी खेली। अपने घरेलू मैदान पर केएल राहुल पंजाब के गेंदबाज़ो की जमकर धुनाई की। राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में अपना अर्धशतक जमाया। इसके बाद भी राहुल का का तूफ़ान नहीं रुका। लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान केएल राहुल ने बनाए। उन्होंने 56 गेंद पर 74 रनों की पारी खेली। राहुल ने आठ चौके और एक छक्का लगाया। राहुल की इस पारी की बदौलत ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा।

सैम करन और रबाडा की शानदार गेंदबाज़ी:

लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से इस मैच में एकमात्र उनके कप्तान केएल राहुल ने ही बड़ी पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास स्कोर नहीं बना पाया। पंजाब की तरफ से सैम करन और रबाडा की शानदार गेंदबाज़ी देखने को मिली। कप्तान सैम करन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। कगिसो रबाडा ने दो विकेट अपने नाम किए।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

बता दें आईपीएल 2023 के 21वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने हुई। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन चोट के कारण नहीं खेल पाए। उनकी जगह टीम की कमान सैम करन को सौंपी गई। सैम करन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। केएल राहुल की शानदार पारी की बदौलत लखनऊ ने पंजाब के सामने 160 रन का लक्ष्य रखा था।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story