×

GT vs RR Playing 11: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का किया फैसला, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

GT vs RR Playing 11: आईपीएल में रविवार को दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के सामने राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 16 April 2023 7:23 PM GMT
GT vs RR Playing 11: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का किया फैसला, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11
X
GT vs RR Playing 11

GT vs RR Playing 11: आईपीएल में रविवार को दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस के सामने राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। बता दें आईपीएल में दोनों टीमें अब तक तीन बार आमने-सामने हुई है, जिसमें तीनों बार गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की। इस मैच में राजस्थान के लिए जीत बड़ी चुनौती रहने वाली है।

ट्रेंट बोल्ट की हुई वापसी:

राजस्थान रॉयल्स की टीम और गुजरात टाइटंस की टीम इससे पहले पिछले आईपीएल के फाइनल में आमने-सामने हुई थी। एक बार फिर दोनों टीमें मजबूती से खेल रही है। राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट वापसी करेंगे। उनको टीम में ऑलराउंडर जेसन होल्डर की जगह शामिल किया गया है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। गुजरात के खिलाफ राजस्थान की टीम को आज पहली जीत की तलाश होगी।

विजय शंकर हुए चोटिल:

बता दें इस मैच में गुजरात के लिए अच्छी खबर नहीं है। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे गुजरात के ऑलराउंडर विजय शंकर चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पा रहे हैं। गुजरात की टीम में अनफिट विजय शंकर की जगह अभिनव मनोहर को टीम में रखा गया है। अभिनव मनोहर एक युवा खिलाड़ी है जो बड़ी पारी खेलने का माद्दा रखते हैं। गुजरात और राजस्थान के बीच पिछले साल आईपीएल का फाइनल खेला गया था। राजस्थान की टीम उस हार का बदला लेने के लिए उतरेगी।

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम जम्पा, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल।

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story