×

IPL 2023: आईपीएल के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

IPL 2023: आईपीएल 2023 में अब तक आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। आईपीएल से पहले और आईपीएल के इस सीजन के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब चोटिल खिलाड़ियों की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया हैं।

Suryakant Soni
Published on: 27 April 2023 8:33 PM GMT
IPL 2023: आईपीएल के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद को लगा तगड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर
X
IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 में अब तक आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। आईपीएल से पहले और आईपीएल के इस सीजन के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब चोटिल खिलाड़ियों की फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया हैं। इस बार सनराइजर्स हैदराबाद का बड़ा खिलाड़ी चोट के कारण बाकि बचे टूर्नामेंट से बाहर हो गया हैं। बता दें सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर चोट के कारण अब आगे नहीं खेल पाएंगे।

हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण हुए बाहर:

बता दें इस सीजन में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की परफॉर्मेंस इतनी अच्छी नहीं रही हो। लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी खेल से सभी को प्रभावित जरूर किया हैं। लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद की मुसीबत और बढ़ गई हैं। वॉशिंगटन सुंदर हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल 2023 के सीजन से बाहर हो गए हैं। इसको लेकर सनराइजर्स हैदराबाद ने आधिकारिक पुष्टि की है।

इस सीजन में कैसा रहा सुन्दर का प्रदर्शन:

वॉशिंगटन सुंदर को बतौर स्पिन ऑलराउंडर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शामिल किया था। अगर सुन्दर के इस सीजन के खेल प्रदर्शन पर नज़र डाले तो उन्होंने अब तक खेले गए सात मैचों में तीन विकेट के साथ 60 रन बनाए हैं। हैदराबाद की टीम को सुन्दर से काफी उम्मीद थी, लेकिन अब वो चोट के कारण आगे टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का ख़राब प्रदर्शन:

आईपीएल के इस सीजन में अब तक सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने सात मैचों में से सिर्फ दो मैचों में जीत दर्ज कर पाई हैं। अभी अंकतालिका में हैदराबाद की टीम नौवें स्थान पर बरक़रार हैं। ऐसे में अब बड़े खिलाड़ी के बाहर होने से टीम को काफी तगड़ा झटका लगा हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story