×

Asia Cup 2023 से वापसी के लिए तैयार ये खिलाड़ी, इस नंबर पर कर सकता है बैटिंग

Asia Cup 2023: सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में विकेट कीपर बल्लेबाज़ी करते हुए भी देखें जा रहा है।

Yachana Jaiswal
Published on: 2 Aug 2023 11:08 AM GMT
Asia Cup 2023 से वापसी के लिए तैयार ये खिलाड़ी, इस नंबर पर कर सकता है बैटिंग
X
Kl Rahul (Pic Credit -Instagram)

Asia Cup 2023: इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, टीम के युवा विकेट कीपर और बल्लेबाज तेजी से रिकवर कर रहे है। नेट्स प्रैक्टिस पर बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग की प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि, केएल राहुल बहुत जल्द टीम के साथ ग्राउंड पर प्रैक्टिस करते दिख सकते है। एशिया कप तक उनके कमबैक की उम्मीद की जा रही है। सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में विकेट कीपर बल्लेबाज़ी करते हुए भी देखें जा रहा है।

इस नंबर पर खेल सकते है केएल राहुल!

एशिया कप में अगर केएल राहुल की वापसी होती है तो, यह विकेट कीपर बल्लेबाज नंबर 5 पर खेलते नजर आ सकते है। टीम इंडिया को नंबर 5 पर मजबूती केएल राहुल दे सकते है। आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में निर्णायक मैच को छोड़ दे तो टीम इंडिया मिडल ऑर्डर में संघर्ष करते दिख रही थी। केएल राहुल की वापसी इस परेशानी का निपटारा कर सकती है।

नेट्स में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग प्रैक्टिस जोर शोर से,

आईपीएल2023 के 16 वें सीजन के दौरान के राहुल इंजर्ड हो गए थे। जैसे बाद यह विकेट कीपर को बीच में ही टूर्नामेंट को छोड़ना पड़ा था। जिसके बाद वह लंदन में सर्जरी करवाने गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul? (@klrahul)

लेकिन अब क्रिकेट फैंस के लिए इस वीडियो ने खुशी से लहर दिखने लगी है। केएल राहुल इस वीडियो में पूरी तरह से फिट नजर आ रहे है। ऐसे में नेट्स प्रैक्टिसिंग भी उनकी शानदार फॉर्म में देखी जा सकती है।

बडे़ टूर्नामेंट से पहले अच्छी खबर...

आईपीएल 2023 के दौरान इंजर्ड होने के बाद केएल राहुल बीच टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद से केएल राहुल, क्रिकेट मैदान से दूर है। केएल राहुल के इस वीडियो से यह उम्मीद की जा रही है कि वे एशिया कप से कमबैक कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में वर्ल्ड कप की मेज़बानी भी भारत में होनी है। बहरहाल, केएल राहुल के लेटेस्ट हेल्थ अपडेट से, टीम इंडिया के फैंस के लिए एक खुशी की खबर है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story