×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

KL Rahul Love Story: मशहूर क्रिकेटर की प्रेम कहानी, किसी फेरी टेल से कम नहीं इनकी लव स्टोरी

KL Rahul and Athiya Shetty Love Story: मिले दोस्त बने, प्यार हुआ और फिर बिना देर किए शादी का डिसीजन, जितना तेज चीजे सुनने में लग रही उतनी तेज रियल लाइफ में हुआ है। हम बात कर रहे है सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग कपल केएल राहुल और आथिया शेट्टी की। जानते है कि कैसे ये कपल मिले और बात शादी तक कैसे पहुंच गई?

Yachana Jaiswal
Published on: 17 July 2023 1:15 AM GMT
KL Rahul Love Story: मशहूर क्रिकेटर की प्रेम कहानी, किसी फेरी टेल से कम नहीं इनकी लव स्टोरी
X
KL Rahul and Athiya Shetty (Pic Credit-Social Media)

KL Rahul and Athiya Shetty Love Story: केएल राहुल और अथिया शेट्टी ऐसे कपल है जो, सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते है। केएल राहुल एक फेमस क्रिकेटर हैं और अथिया एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे कपल में से एक, अथिया और राहुल ने 23 जनवरी 2023 को बॉलीवुड अभिनेता और अथिया के पापा सुनील शेट्टी के फार्महाउस खंडाला में शादी कर एक बंधन में बंध गए।

इन दोनो की मुलाकात सोशल गैदरिंग में दोस्तों के जरिए हुई थी। शुरुआत में, दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। धीरे-धीरे, उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में भी शुरुआत से चर्चा में रही है। उनके साथ-साथ सोशली प्रेजेंट होना और सोशल मीडिया पोस्ट में भी उनकी प्रेम कहानी साफ तौर पर देखी गई है। वे साथ-साथ सफर करते रहे और अपनी खुशियों और परेशानियों में एक दूसरे का साथ देते रहे।

इनकी कहानी फरवरी 2019 में शुरू हुई, जब अथिया और राहुल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले। कुछ समय तक एक-दूसरे से मिलने और जानने के बाद, अभिनेता-क्रिकेटर कपल को जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया। अपने रिश्ते को इस कपल ने छिपाकर रखा।

यह एक मशहूर डिजाइनर विक्रम फडनीस ही थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर केएल राहुल के बारे में अथिया को चिढ़ाते समय गलती से सब राज सोशल मीडिया पर रख दिया था। अपने कमेंट सेक्शन में राहुल के बारे में अथिया को चिढ़ाते हुए, विक्रम ने लिखा, “आप इन दिनों बहुत हाइपर और उत्साहित लग रहे हैं??? चलो केएल चलते हैं ??? ….. कुआलालंपुर। मशहूर डिजाइनर की इस टिप्पणी ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा और उनके फैंस ने उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया था।


सोशल मीडिया से बनाया ऑफिशियल


दिसंबर 2019 में केएल राहुल और अथिया एक साथ अपनी पहली फोटो पोस्ट करके कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था। लवबर्ड्स, अथिया और राहुल को नए साल का जश्न मनाते थाईलैंड में देखा गया था। अपनी पहली तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के बाद, यह जोड़ी अक्सर भूचाल मचाने लगी।

इन दोनो ने एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स पोस्ट करना शुरू कर दिया और एक दूसरे के जन्मदिन पर पर भी फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन शेयर किया। 2021 में, स्टार बल्लेबाज ने अथिया के जन्मदिन पर उनके साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, जिसने उनके फैंस को यकीन दिला दिया कि उनके बीच लव एंगल का सीन चल रहा है।

एक्ट्रेस ने जल्द ही भारतीय टीम के साथ राहुल को कंपनी देने विदेशी दौरों पर भी साथ जाना शुरू कर दिया। फैंस के लिए यह बात उनके रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करने के लिए पर्याप्त था।


फिल्म स्क्रीनिंग पर


जबकि अथिया और राहुल ने एक विज्ञापन शूट के साथ अपनी पहली ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई थी। इस जोड़े की अपनी पहली ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री तब दिखी जब वे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग में एक साथ शामिल हुए। मूवी स्क्रीनिंग के इवेंट में इस कपल को हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया।

साथ में इन दोनो ने तस्वीरों के लिए पोज भी दिए। तब से इस जोड़ी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। एक साथ दुनिया घूमना पसंद करने वाले इस लवली कपल ने एक साथ उस साल न्यू ईयर भी मनाया था। नए साल के इवनिंग पार्टी की फोटोज अभी भी सोशल मीडिया पर हैं।

सोशल मीडिया पर सबसे प्यारे जोड़ों में से एक, अथिया और राहुल कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के फार्महाउस खंडाला में शादी के बंधन में बंधे। शादी समारोह में बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के सितारे पूरी शान के साथ खंडाला की हरी-भरी पहाड़ियों में बसे सुनील शेट्टी के खूबसूरत घर 'जहान' में आए थे।

खास तौर पर बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को उनकी खुशी के पल में शरीक होने के लिए बुलाया गया था। 21 जनवरी को कॉकटेल पार्टी के साथ अपनी शादी का जश्न शुरू करने और 22 जनवरी को हल्दी और मेहंदी के साथ एक ग्रैंड संगीत समारोह में एंजॉय इस कपल ने साथ किया। 23 जनवरी की शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया।

राहुल और अथिया दोनों अंडरस्टैंडिंग और सम्मान के साथ अपने समय को मैनेज करते थे। उनकी खुद की जिंदगी बिज़ी होने के बावजूद, वे एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते थे। वे एक दूसरे की सक्सेस में सपोर्ट करते थे और एक दूसरे का साथ निभाते थे।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story