×

KL Rahul -Athiya Shetty : केएल राहुल और अथिया शेट्टी जीते हैं एक लक्ज़री लाइफ, जानिए कितने करोड़ के मालिक है ये दोनों

KL Rahul and Athiya Shetty Lifestyle: लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी खंडाला शादी के बंधन में बंध गए थे। आइये जानते हैं कैसी है इनकी लक्ज़री लाइफस्टाइल।

Shweta Shrivastava
Published on: 7 May 2023 6:54 PM GMT

KL Rahul and Athiya Shetty Lifestyle: लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी खंडाला में सुनील शेट्टी के शानदार फार्महाउस में शादी के बंधन में बंध गए थे । कई साल एक साथ 4 बीएचके अपार्टमेंट में रहने वाला ये कपल , हर महीने किराए पर 10 लाख रुपये खर्च करते था। लेकिन इससे उनकी पॉश लाइफस्टाइल पर कोई असर नहीं पड़ा।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लक्ज़री लाइफस्टाइल

अथिया ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अभिनय का कोर्स पूरा करने के बाद बॉलीवुड में प्रवेश किया, उनके पार्टनर केएल राहुल, जिनका कम उम्र से ही क्रिकेट की ओर काफी झुकाव था, ने 2010-11 में कर्नाटक के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया। एक उच्च शिक्षित मध्यवर्गीय पृष्ठभूमि से आने वाले, केएल राहुल ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और अपनी आय के विभिन्न स्रोतों (बीसीसीआई, आईपीएल और ब्रांड एंडोर्समेंट) से खुद को एक बेहतरीन लाइफस्टाइल दी है। ये कपल काफी लक्ज़री चीज़ों को ओन करता है आइये जानते हैं कैसी है केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लक्ज़री लाइफस्टाइल।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की 9 महंगी चीज़ें: एक आलीशान घर, करोड़ों की शानदार कारें और भी बहुत कुछ

केएल राहुल

1. बेंगलुरु में एक भव्य घर

भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम के उप-कप्तान, केएल राहुल ने स्क्वायर यार्ड्स के मुताबिक, कुछ साल पहले बेंगलुरू में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदने के लिए 65 लाख रुपये खर्च किए थे। बेन्सन टाउन में स्थित, विशाल अपार्टमेंट के अंदरूनी हिस्से को सफेद और बेज रंग के साथ अच्छी तरह से तैयार करवाया था। एक्सेंट टुकड़ों और आधुनिक लकड़ी के फर्नीचर के साथ घर की सजावट को पूरा करने के साथ, केएल राहुल ने बड़े घर को एक ग्रैंड घर में बदल दिया। यहां आप केएल राहुल के शानदार बेंगलुरु अपार्टमेंट की तस्वीर से ये पता लगा सकते हैं कि उनका घर कितना शानदार है।


2. एस्टन मार्टिन DB11

KL Rahul को गाड़ियों से विशेष लगाव है। भारतीय क्रिकेटर, जो बीसीसीआई और आईपीएल के साथ अपने अनुबंधों से सालाना करोड़ों कमाते हैं, ने कुछ साल पहले अमेजिंग एस्टन मार्टिन DB11 पर लगभग 3.80 करोड़ रुपये - 4.20 करोड़ रुपये खर्च किए। स्टाइलिश इंग्लिश व्हील्स 5.2 लीटर वी12 इंजन द्वारा संचालित होते हैं और 300 किमी/घंटा से अधिक की टॉप स्पीड तक पहुंचने के लिए पर्याप्त शक्ति का उत्पादन करते हैं।

3. लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्पाइडर

केएल राहुल के कार कलेक्शन में एक लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्पाइडर भी शामिल है। सबसे तेज ऑटोमोबाइल में से एक, कन्वर्टिबल स्पोर्ट्स कार के हुड के नीचे एक शक्तिशाली 5.2-लीटर V10 इंजन है, जो इसे केवल 2.6 सेकंड में 100 किमी/घंटा से आगे बढ़ा देता है।

4. ऑडी R8

अपनी लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्पाइडर और एस्टन मार्टिन DB11 के अलावा, केएल राहुल के पास 2.72 करोड़ रुपये की ऑडी R8 और रेंज रोवर वेलार और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज जैसी अन्य लक्ज़री गाड़ियां भी हैं।

5. घड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन

केएल राहुल उन कुछ भारतीय क्रिकेटरों में से एक हैं जो अपने फैशन सेंस और सौंदर्यबोध के लिए जाने जाते हैं और उन्हें बालेंसीगा, गुच्ची और अन्य अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों में आसानी से देखा जा सकता है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके पास ऐसी घड़ियों की एक सीरीज भी है जो किसी भी सीरियस कलेक्टर का ध्यान आकर्षित करेगी। इनमें 37.5 लाख रु. का Patek Philippe Nautilus, लगभग 29 लाख रु. मूल्य का एक रोलेक्स कॉस्मोग्राफ़ डेटोना भी शामिल है।

अथिया शेट्टी

अगर बात अथिया शेट्टी की करें तो वो भी एक विशाल कलेक्शन को ओन करतीं हैं और कई सारी लक्ज़री चीज़ों की मालकिन हैं। अथिया एक स्टार किड हैं उन्होंने ये लाइफस्टाइल बचपन से जी है। वहीँ आज वो खुद भी बॉलीवुड में अपना नाम कमाने की ओर अग्रसर हैं आइये देखते हैं अथिया शेट्टी की इस लक्ज़री लाइफ में क्या-क्या वो ओन करतीं हैं।

6 . ऑडी Q7

अथिया शेट्टी ने 2022 में अपनी ऑडी क्यू 7 लेने के लिए 88.33 लाख रुपये खर्च किए- और एक बी-टाउन क्लब में शामिल हुईं जिसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और कृति सेनन पहले से शामिल हैं। इस गाडी के फीचर्स इसे बेमिसाल बनाते हैं , प्रीमियम जर्मन सेवन-सीटर एसयूवी वौइस् कण्ट्रोल , एक रियर-व्यू कैमरा, विद्युत रूप से समायोज्य सीटें और कई ऐसी आधुनिक सुविधाएँ प्रदान करती है।

7. मर्सिडीज बेंज एस-क्लास

अथिया शेट्टी ने अपने कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज एस-क्लास, जिसे उन्होंने 1.69 करोड़ रुपये में खरीदा था को भी एड किया। शानदार सेडान, जो 500 एनएम का टार्क और 362 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न कर सकती है, की टॉप स्पीड 250 किमी / घंटा है।

8. बीएमडब्ल्यू एक्स5 और जगुआर एक्सएफ

अपनी एस-क्लास और क्यू7 के अलावा, अथिया शेट्टी के पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (79.90 लाख रुपये से 98.50 लाख रुपये के बीच) और एक स्पोर्टी जगुआर एक्सएफ (कीमत 71.60 लाख रुपये से 76.00 लाख रुपये के बीच) भी है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story