×

LSG vs GT: गुजरात टाइटंस की रोमांचक जीत, लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से हराया

LSG vs GT: आईपीएल में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने मिली। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमों के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

Suryakant Soni
Published on: 22 April 2023 7:19 PM GMT
LSG vs GT: गुजरात टाइटंस की रोमांचक जीत, लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 रनों से हराया
X
LSG vs GT

LSG vs GT: आईपीएल में आज लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने मिली। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमों के गेंदबाज़ों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। गुजरात टाइटंस की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 135 रन ही बना पाई। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में बेहद जुझारू पारी खेलते हुए सर्वाधिक 66 रन बनाए हैं। इसके जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 128 रन बना पाई और यह मुकाबला 7 रनों से हार गई।

हार्दिक पंड्या की कप्तानी पारी:

गुजरात टाइटंस के लिए इस मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जड़ा। गुजरात की पारी में हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 66 रन बनाए हैं। पंड्या ने अपनी इस पारी में 2 चौके और चार छक्के जड़े। जबकि उनके अलावा ओपनर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने 47 रनों उम्दा पारी खेली। इन दोनों की बल्लेबाज़ी के बदौलत गुजरात सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई।

केएल राहुल ने खेली बेहद धीमी पारी:

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के सभी गेंदबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम के स्पिनर क्रुणाल पंड्या लगातार बेहतरीन गेंदबाज़ी कर रहे है। उन्होंने आज भी कमाल की गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 16 रन दिए और 2 विकेट चटकाए। क्रुणाल के अलावा नवीन उल हक़ ने भी एक बार फिर अपना जलवा बिखेरा। नवीन उल हक़ ने अपने चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर 2 सफलता हासिल की।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story